Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Virat Kohli rates Team India's orange jersey 8 out of 10: I quite like it-World Cup : नई जर्सी पसंद आई, लेकिन हम हैं ‘टीम ब्लू’ : विराट कोहली - Sabguru News
होम Sports Cricket World Cup : नई जर्सी पसंद आई, लेकिन हम हैं ‘टीम ब्लू’ : विराट कोहली

World Cup : नई जर्सी पसंद आई, लेकिन हम हैं ‘टीम ब्लू’ : विराट कोहली

0
World Cup : नई जर्सी पसंद आई, लेकिन हम हैं ‘टीम ब्लू’ : विराट कोहली

एजबस्टन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उनकी टीम रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ मैच में अपनी नई औरेंज जर्सी पहनकर उतरेगी जिसे लेकर वह उत्साहित हैं, लेकिन उनकी टीम का असल रंग ‘ब्लू’ है।

भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ एजबस्टन में केसरिया रंग की नई जर्सी पहनकर उतरेगी जिसे लेकर देश में राजनीति गरमा गई है क्योंकि इसे सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के रंग से जोड़कर देखा जा रहा है। मैच की पूर्व संध्या पर कप्तान विराट ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में इसे लेकर कहा कि मुझे यह जर्सी पसंद आई। मेरी जर्सी का नंबर अभी भी आठ ही है। यह देखने में काफी अच्छी लग रही है।

गौरतलब है कि इंग्लिश टीम की जर्सी का रंग भी भारतीय टीम की जर्सी के समान नीला ही है, ऐसे में दोनेां टीमों के मैच में किसी विरोधाभास से बचने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद भारतीय टीम को वैकल्पिक जर्सी पहनने की अनुमति दी है।

विराट ने हालांकि टीम ब्लू के प्रशंसकों को यह कहकर बड़ी राहत दी की यह खेल में स्थायी नहीं है। उन्होंने कहा कि हम सभी मैचों में लगातार यह जर्सी नहीं पहनने वाले हैं यह स्थायी नहीं है। हमारी जर्सी का असल रंग तो नीला ही है।

World Cup : सेमीफाइनल का टिकट कटाने उतरेगी ‘टीम औरेंज’

World Cup : टीम इंडिया होगी ब्लू या औरेंज?