Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Dargah Committee Nazim files complaint against Sukhdev Singh Gogamedi-दरगाह कमेटी नाजिम ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer दरगाह कमेटी नाजिम ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

दरगाह कमेटी नाजिम ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

0
दरगाह कमेटी नाजिम ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह का प्रबंध संभालने वाली दरगाह कमेटी के नाजिम शकील अहमद ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के खिलाफ स्थानीय दरगाह थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

दरगाह थाना प्रभारी हेमराज ने आज बताया कि नाजिम की ओर से रविवार एक लिखित शिकायत दी गई जिसमें करणी सेना के अध्यक्ष द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्हें यह कहते हुए पाया गया कि अमरनाथ यात्रा जो शुरू होने जा रही है उस पर यदि आतंकवादी हमला हुआ तो हज के बाद अजमेर दरगाह आने वाले जायरीन भी अपने आप को सुरक्षित नहीं समझे।

वीडियो वायरल होने के बाद दरगाह नाजिम ने गोगामेड़ी के खिलाफ दरगाह पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। नाजिम द्वारा दी गई शिकायत में कहा गया है कि गोगामेड़ी दो समुदाय के बीच वैमनस्य फैलाने तथा सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का काम कर रहे है। हेमराज ने बताया कि नाजिम की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।