Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Two Hospital Staffers Sacked for Dragging Patient in Jabalpur, Video goes viral-जबलपुर अस्पताल का वीडियो वायरल होने के बाद दो बर्खास्त - Sabguru News
होम Headlines जबलपुर अस्पताल का वीडियो वायरल होने के बाद दो बर्खास्त

जबलपुर अस्पताल का वीडियो वायरल होने के बाद दो बर्खास्त

0
जबलपुर अस्पताल का वीडियो वायरल होने के बाद दो बर्खास्त

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल अस्पताल कॉलेज में स्ट्रेचर नहीं होने के कारण मरीज को एक्स-रे के लिए चादर में लिटाकर खींचते हुए ले जाने का वीडियो सामने आने के बाद पांच कर्मचारियों पर गाज गिरी है।

अस्पताल प्रबंधन ने दो कर्मचारियों को बर्खास्त तथा तीन को निलंबित कर दिया है। घटना की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है।

मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डीन डॉ नवनीत सक्सेना ने बताया कि सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक मरीज को चादर में लेटाकर खींचते हुए एक्स-रे करवाने ले जाया जा रहा था। यह वीडियो तीन-चार दिन पुराना है। मरीज के बारे में पता लगाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि वीडियो की जांच के लिए तीन डॉक्टरों की जांच कमेटी गठित की गई है। एक वार्ड-बॉय तथा एक सिक्योरिटी गार्ड को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। इसके अलावा सिक्योरिटी इंचार्ज, वार्ड-बॉय इंचार्ज तथा सुपरवाइजर को निलंबित कर दिया गया है। ये सभी निजी एजेंसी के कर्मचारी हैं। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।