Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
जयपुर के शास्त्रीनगर में स्थिति सामान्य, रेप आरोपी का नहीं लगा सुराग - Sabguru News
होम Breaking जयपुर के शास्त्रीनगर में स्थिति सामान्य, रेप आरोपी का नहीं लगा सुराग

जयपुर के शास्त्रीनगर में स्थिति सामान्य, रेप आरोपी का नहीं लगा सुराग

0
जयपुर के शास्त्रीनगर में स्थिति सामान्य, रेप आरोपी का नहीं लगा सुराग

जयपुर। राजस्थान में जयपुर के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में एक सात वर्षीय बालिका से दुष्कर्म के मामले को लेकर मंगलवार को हुए उपद्रव के बाद आज स्थिति सामान्य हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी का अब तक सुराग नहीं लगा है। उसकी तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी युवक मोटरसाइकिल पर बालिका के साथ जाता दिखा है। पुलिस फुटेज के आधार पर उसका पता लगाने का प्रयास कर रही है। बालिका जे के लोन अस्पताल में भर्ती है। उसका चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया जिसमें उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि हो गई।

प्रशासन ने अफवाहों पर रोक लगाने के मद्देनजर कल जयपुर के 13 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा पर प्रतिबंध लगा दिया था जिसे सुबह स्थिति में सुधार के बाद फिर बहाल कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार सभी 16 लोगों को आज जमानत पर रिहा कर दिया गया।

उल्लेखनीय है कि एक जुलाई की शाम अज्ञात युवक एक सात वर्षीय बालिका को खुद को उसके पिता का दोस्त बताकर मोटरसाइकिल पर अमानी शाह नाले की ओर ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे आक्रोशित लोगों ने थाने को घेर लिया और सामने प्रदर्शन किया।

जिसके विरोध में दूसरे पक्ष ने कल उत्पात मचाते हुए पुलिस पर पथराव किया और एक सौ से अधिक वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। जिस पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।