Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मैं यहां रिकॉर्ड बनाने नहीं आया हूं : रोहित शर्मा - Sabguru News
होम Sports Cricket मैं यहां रिकॉर्ड बनाने नहीं आया हूं : रोहित शर्मा

मैं यहां रिकॉर्ड बनाने नहीं आया हूं : रोहित शर्मा

0
मैं यहां रिकॉर्ड बनाने नहीं आया हूं : रोहित शर्मा

लीड्स। श्रीलंका के खिलाफ 103 रन की शतकीय पारी खेल इस विश्वकप में पांच शतकों का नया विश्व रिकॉर्ड बनाने वाले भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि वह बल्लेबाजी करते समय रिकॉर्ड के बारे में नहीं सोचते हैं और यहां रिकॉर्ड बनाने नहीं आए हैं।

रोहित ने एक विश्वकप में पांच शतक बनाने का नया विश्व रिकॉर्ड बना दिया है। इसके साथ ही रोहित ने श्रीलंका के कुमार संगकारा के एक विश्व कप में चार शतक बनाने के विश्व रिकार्ड को तोड़ दिया। संगकारा ने 2015 के विश्वकप में चार शतक बनाए थे।

रोहित ने कहा कि मैं यहां कोई रिकॉर्ड बनाने नहीं आया हूं। मैं बस यहां अपना काम करने आया हूं और मेरा काम है बल्लेबाजी करके टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा रन बनाना। मुझे पता है कि मैं जैसे-जैसे रन बनाऊंगा रिकॉर्ड अपने आप ही बनते जाएंगे। लेकिन मेरा काम सही से खेलते हुए बल्लेबाजी करना है जिससे मेरी टीम को को जीत मिल सके।

उन्होंने कहा कि जब आप बल्लेबाजी करते हैं तो शॉट का चयन काफी महत्वपूर्ण होता है। मैं कोशिश करता हूं कि मैं जल्द से जल्द रन बनाऊं। मैं पुराने अनुभव को देखते हुए बल्लेबाजी करता हूं और पिछली पारी से सीखता हूं। मैं जब बल्लेबाजी करने आता हूं तो मुझे लगता है कि मैं पहली बार बल्लेबाजी कर रहा हूं और इस मानसिकता के साथ ही बल्लेबाजी करता हूं।