Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Congress needs a President who is energetic - Jyotiraditya Scindia - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhopal कांग्रेस को ऊर्जावान और सबको साथ लेकर चले ऐसे अध्यक्ष की जरुरत | ज्योतिरादित्य सिंधिया

कांग्रेस को ऊर्जावान और सबको साथ लेकर चले ऐसे अध्यक्ष की जरुरत | ज्योतिरादित्य सिंधिया

0
कांग्रेस को ऊर्जावान और सबको साथ लेकर चले ऐसे अध्यक्ष की जरुरत | ज्योतिरादित्य सिंधिया
Congress needs a President who is energetic and walks with everyone - Scindia
Congress needs a President who is energetic and walks with everyone – Jyotiraditya Scindia

भोपाल | कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि कांग्रेस को ऐसे अध्यक्ष की जरुरत है, जो ऊर्जावान हो और सबको खासतौर से देश के पार्टी कार्यकर्ता को साथ लेकर चल सके।

सिंधिया ने यहां पहुंचने के बाद राजा भोज हवाईअड्डे के बाहर संवाददाताओं केे सवालों के जवाब में कहा कि नए अध्यक्ष को राहुल गांधी के बताए मार्ग पर भी चलना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस समय कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए सभी लोगों को एकसाथ कार्य करने की आवश्यकता है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जब सत्ता सही तरीके से नहीं मिल पाती है, तो वह दूसरे तरीके अपनाने लगती है। यही वजह है कि कर्नाटक के बाद गोवा का घटनाक्रम सामने आ रहा है। हालाकि उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार रहेगी और भाजपा यहां अपने उद्देश्यों में सफल नहीं हो पाएगी।

सिंधिया आज सुबह यहां नियमित विमान सेवा से पहुंचे हैं। उनका स्वागत करने सैकड़ों समर्थक हवाईअड्डा पहुंचे। सिंधिया इसके बाद विधानसभा में कार्यवाही देखने पहुंचे। वे दिन में मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ भोजन करेंगे और रात्रि में उनके समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट के निवास पर रात्रिभोज करेंगे। वे रात्रिविश्राम के बाद कल सुबह नियमित विमान सेवा से दिल्ली जा सकते हैं।

लोकसभा चुनाव में पराजय के बाद कांग्रेस अध्यक्ष पद से  राहुल गांधी ने त्यागपत्र दे दिया है। उन्हें मनाने के तमाम प्रयासों के बावजूद  गांधी ने हाल ही में साफतौर कह दिया है कि वे अध्यक्ष पद से अपना त्यागपत्र वापस नहीं लेंगे और कांग्रेस को नया अध्यक्ष ढूंढ लेना चाहिए।