Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
riya chakravarthi affair story with sushant singh rajput - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सुशांत! बर्थडे पर दिया खास गिफ्ट

अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सुशांत! बर्थडे पर दिया खास गिफ्ट

0
अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सुशांत! बर्थडे पर दिया खास गिफ्ट
riya chakravarthi now with sushant singh rajput
riya chakravarthi now with sushant singh rajput
riya chakravarthi now with sushant singh rajput

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत फिलहाल एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं। जिसका प्रमाण है दोनों की वो तस्वीरें जो लद्दाखी बच्चे के साथ खींची गई, हालांकि दोनों की तस्वीरें अलग-अलग हैं, पर बच्चा दोनों तस्वीरों में एक ही है। तस्वीरें सुशांत की लद्दाख ट्रिप की हैं। उसके बाद अब 1 जुलाई को रिया के जन्मदिन पर सुशांत द्वारा उनको प्लैटिनम पेंडेंट गिफ्ट मिलने की बात भी सामने आई।

 

View this post on Instagram

 

Holographic narratives, pictures & the storyteller! #selfmusing 💫❤

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

जब सुशांन्त को मिला था 12 फिल्मो का आर्डर

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को 12 फिल्मों के ऑफर मिले हैं। सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। फिल्म सफल रही थी और उनके अभिनय को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया था।

सुशांत की आने वाली फिल्म ‘सोनचिड़िया’ का ट्रेलर र‍िलीज हो गया है और अब फिल्म आठ फरवरी को र‍िलीज होगी। बताया जा रहा है कि सुशांत 12 अलग- अलग फिल्मों के लिए निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं। सुशांत ने बताया, “मैं 12 फिल्मों के लिए बातचीत कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि उनमें से कौन सी फिल्म पहले शुरू होगी, लेकिन चंदा मामा दूर के और पैरालंपियन मुरलीकांत पेटकर की एक बायोपिक अभी भी पाइपलाइन में हैं। Read More

रिया 8 जून तक थी लिव-इन में, दो कैविएट भी दाखिल

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर जारी तूफान के बीच सुप्रीमकोर्ट में गुरुवार को दो कैविएट दाखिल किए गए, वहीं मृतक की महिला मित्र और मॉडल रिया चक्रवर्ती की याचिका से यह बात खुलकर सामने आई कि सुशांत और रिया आत्महत्या से एक सप्ताह पहले तक लिव-इन रिलेशन में थे।

रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को याचिका दायर की थी, जिसमें उसने कबूल किया है कि वह सुशांत के साथ आठ जून तक लिव-इन में रह रहे थे। रिया ने कहा है कि पटना में उसके खिलाफ दायर प्राथमिकी में लगाए गए आरोप झूठे हैं।

रिया का कहना है कि सुशांत की मौत के बाद हत्या और बलात्कार की उसे धमकियां मिल रही हैं, जिसके बारे में उन्होंने मुंबई पुलिस से शिकायत की है। मॉडल का कहना है कि बिहार में संबंधित मामले की जांच निष्पक्ष नहीं हो सकती। इसलिए इस मुकदमे को मुंबई स्थानांतरित किया जाए।

रिया चक्रवर्ती का कहना है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है। इसके बावजूद उसके खिलाफ मृत अभिनेता के परिजनों की ओर से बिहार में एक मुकदमा दर्ज करा दिया गया है जिसमें उन पर सुशांत से करोड़ों रुपये ऐंठने एवं आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया है। Read More