Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
nine-people-died-in-road-accident-in-hapur-many-injured - Sabguru News
होम Headlines उत्तर प्रदेश हापुड़ में भीषण सड़क हादसे में नौ बच्चों समेत दस बरातियों की मौत ,17 घायल

उत्तर प्रदेश हापुड़ में भीषण सड़क हादसे में नौ बच्चों समेत दस बरातियों की मौत ,17 घायल

0
उत्तर प्रदेश हापुड़ में भीषण सड़क हादसे में नौ बच्चों समेत दस बरातियों की मौत ,17 घायल
nine-people-died-in-road-accident-in-hapur-many-injured
nine-people-died-in-road-accident-in-hapur-many-injured
10 dead, 17 injured in hapur road accident

हापुड़ | उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के हाफिजपुर क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में नौ बच्चों समेत दस बारातियों की मृत्यु हो गई जबकि 17 घायल हो गये।

पुलिस अधीक्षक जशवीर सिंह ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि धौलाना क्षेत्र के सालेपुर कोटला निवासी मेहरबान की पुत्री गुलफशा की रविवार को शादी थी। मेरठ जिले के नंगला गांव से बारात आई थी। शादी के बाद बारातियों को लेकर देर रात करीब 11 बजे पिकअप वाहन में सवार बाराती वापस गांव लौट रहे थे। बुलंदशहर मार्ग पर सादिकपुर गांव के पास तेज रफ्तार कैंटर ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप वाहन पलट गया और आठ बच्चों समेत नौ लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि 18 लोग घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि सभी घायलों को हापुड़ के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घायल एक बच्चे की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। अभी 17 घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। घायलों में तीन की हालत गंभीर है। हादसा इतना भीषण था कि कई शव सड़क पर ही पड़े थे । हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया,जिसकी तलाश की जा रही है।

सिंह ने बताया कि मृतकों में अनस (15),कयूम (11), शिखा (09) ,अब्दुल रहमान (18) ,शहबाज (12), इकराम (10),सुहेल (13)लुशियान (10) अफशा (12) और 12 साल का आशिफ शामिल है। उन्होंने बताया की सभी शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिए गये हैं।