Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Shivraj Singh Chauhan told Azam Khan is mentally ill - Sabguru News
होम UP Gorakhpur शिवराज सिंह चौहान ने आजम खान को बताया मानसिक रोगी

शिवराज सिंह चौहान ने आजम खान को बताया मानसिक रोगी

0
शिवराज सिंह चौहान ने आजम खान को बताया मानसिक रोगी
Shivraj Singh Chauhan told Azam Khan is mentally ill
Shivraj Singh Chauhan told Azam Khan is mentally ill
Shivraj Singh Chauhan told Azam Khan is mentally ill

गोरखपुर | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रमुख और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद आजम खां को मानसिक रोगी करार दिया।

भाजपा सदस्या अभियान के लिए आये पहुंचे श्री चौहान ने आजम खां द्वारा लोक सभा उपाध्यक्ष पर की गई आपत्ति जनक टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रया व्यक्त करते हुए आजम को मानसिक रोगी करार दिया। उन्होंने कहा कि आजम इससे पहले भी इस प्रकार की हरकते करते रहे हैं और रामपुर में लोकसभा चुनाव के दौरान बहन जया प्रदा के बारे में अपनी गन्दी मानसिकता का परिचय दिया था। उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए । आजम खां ने लोकसभा की मान मर्यादा को कलुषित करने का काम किया है।

इसके पहले श्री चौहान पार्टी द्वारा आयोजित सदस्यता अभियान में रिटायर्ड सैनिकों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई और वृक्षारोपण भी किया । उन्होंने गुरु गोरखनाथ मंदिर मेंं पूजा अर्चना के बाद कहा कि आज मैं यहां आकर खुश हूं । यह एक ऐसी संस्था जिसने भारतीय दर्शन और संस्कृति को देशभर में घर-घर में पहुंचाने का काम किया है।

उन्होंने गोरखपुर में हो रहे कार्य और योजना को भी गिनाया, कहा कि राजनीति में लोग कहते थे, कि उत्तर प्रदेश में बबुवा और बुआ मिल गए है। अब 25 सीटे भी नहीं आएंगी कांग्रेस ने भी पूरा जोर लगाया। लेकिन प्रदेश की जनता ने मोदी जी को भाजपा को जो अपना आशीर्वाद दिया, और हम 64 सीटे जीत गए। इस चुनाव की सबसे बड़ी बात परिवार वाद ,जातिवाद और वंश वाद समाप्त हो गया। जनता ने उसको वजन दिया, और जातिवादी पार्टियों को आईना दिखाया।

कांग्रेस यहां पूरी तरह से डूबी केवल एक सीट जीत सकी। बाद सपा-बसपा के भी बुरे हाल है। चुनाव के बाद बसपा कहती है,सपा ने वोट नहीं दिलाया, सपा के पास खुद वोट नहीं थे, तो वह बुआ को कहा से दिलाते।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा बेमेल गठबंधन टूट गया, मैं जनता का दिल से आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान केवल चुनाव जितने के लिए ,देश बनाने का अभियान है। समाज के हर एक वर्ग को हम जोड़े, क्योकि प्रधानमंत्री श्री मोदी कहते है। एक प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री देश नहीं बना सकते है, देश बनाएगी देश की 130 करोड़ जनता, ये उनका मूल मन्त्र है। सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास, कांग्रेस बसपा सपा सब संकट में है। सपा नेताओं की क्या हालात है,। रस्सी जल जाती है, बल नहीं जाता, अब कहने में शर्म आती है ।