Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Former union minister SM Krishna's son-in-law and CCD owner VG Siddhartha missing - Sabguru News
होम Breaking कैफ़े कॉफ़ी डे के मालिक और पूर्व केंद्रीय मंत्री के दामाद वी जी सिद्धार्थ लापता

कैफ़े कॉफ़ी डे के मालिक और पूर्व केंद्रीय मंत्री के दामाद वी जी सिद्धार्थ लापता

0
कैफ़े कॉफ़ी डे के मालिक और पूर्व केंद्रीय मंत्री के दामाद वी जी सिद्धार्थ लापता
Former union minister SM Krishna's son-in-law and CCD owner VG Siddhartha missing
Former union minister SM Krishna's son-in-law and CCD owner VG Siddhartha missing
Former union minister SM Krishna’s son-in-law and CCD owner VG Siddhartha missing

कर्नाटक | कर्नाटक  के पूर्व सीएम और पूर्व केंद्रीय मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ अचानक लापता हुए।सिद्धार्थ मशहूर कैफे चेन ‘कैफे कॉफी डे’ के मालिक भी हैं। उनके ड्राइवर ने बीती शाम 6:30 बजे परिवार को उनके लापता होने की खबर दी। वहीं, दूसरी ओर न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार, बीएस शंकर ने एसएम कृष्णा के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की है।

सिद्धार्थ पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद भी हैं जो कांग्रेस में दशकों बिताने के बाद भाजपा में शामिल हुए थे। सिद्धार्थ द्वारा कर्मचारियों और सीसीडी के निदेशक मंडल को लिखे पत्र में कहा गया है कि हर वित्तीय लेनदेन मेरी जिम्मेदारी है। कानून को मुझे और केवल मुझे जवाबदेह रखना चाहिए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिवार के अनुरोध पर व्यवसायी की खोजबीन के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। इस खोजबीन के लिण्‍ डॉग स्क्वॉड और नावों की मदद भी ली जा रही है।

पुलिस के अनुसार, सिद्धार्थ ने अपने ड्राइवर से मंगलुरु के नेत्रावती पुल पर उसे उतारने को कहा क्योंकि वह टहलना चाहता था। मंगलुरु के पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने कहा, हालांकि जब एक घंटे के बाद भी कोई नजर नहीं आया, तो ड्राइवर ने परिवार को संपर्क किया और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी।