Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
bollywood filmfare award ka sach by govinda - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood क्यों नहीं मिले गोविंदा को फिल्म अवार्ड | क्योंकि उन्होंने ख़रीदे ही नहीं

क्यों नहीं मिले गोविंदा को फिल्म अवार्ड | क्योंकि उन्होंने ख़रीदे ही नहीं

0
क्यों नहीं मिले गोविंदा को फिल्म अवार्ड | क्योंकि उन्होंने ख़रीदे ही नहीं
Govinda to make comeback with Pahlaj Nihalani's 'Rangeela Raja', Opposite Three Debutante Heroines

Govinda considers Aamir Khan as the hardworking actor

Bollywood | हाल ही में आये एक शो में जब गोविंदा से पूछा गया कि आप इतनी हिट फिल्में कर चुके हैं तो भी आज तक आपको कोई अवार्ड क्यों नहीं दिया गया तब गोविंदा ने मुस्कुराते हुए यह जवाब दिया कि इस का जवाब देने के बाद मुझ पर कई सवाल उठ जाएंगे लेकिन फिर भी मैं इसका जवाब दूंगा।

क्योंकि मैंने अवॉर्ड खरीदे ही नहीं

इसके जवाब में गोविंदा ने कहा कि मुझे फिल्मों को लेकर अवार्ड इसलिए नहीं दिया गया क्योंकि मैंने अवॉर्ड खरीदे ही नहीं और सीधे तौर पर यह जाहिर किया की फिल्म फेयर अवॉर्ड या किसी अन्य बॉलीवुड अवॉर्ड शो में जो अवार्ड दिए जाते हैं उसमें से कई अवॉर्ड खरीदे हुए होते हैं जो ज्यादा पैसा देता है उन्हें अवार्ड बांट दिया जाता है।

अब इसके बारे में यह बात सच है या झूठ यह तो बॉलीवुड ही जानता है लेकिन अगर ऐसा है तो यह किसी प्रतिभा के लिए बहुत ही गलत चीज है अगर कोई प्रतिभाशाली कलाकार अपनी पूरी मेहनत लगन से अपनी कला को प्रदर्शित करता है तो उसको उसका फल मिल ही चाहिए।

गोविंदा अब किसी फिल्म में नजर आएंगे या नहीं <= Click here to Read More

हाल ही में आए एक टीवी शो आप की अदालत में जब उनसे बात पूछी गई कि आखिर आप नई फिल्मों में दिखाई क्यों नहीं देते या आने वाले समय में आप किसी फिल्म में नजर आएंगे या नहीं तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि इस बारे में मैं कुछ नहीं कर सकता। क्योंकि पहले जो फिल्में बना करती थी वह प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के संयोजन से बनती थी लेकिन आज का समय ऐसा हो गया है कि हर एक अभिनेता और अभिनेत्री खुद का प्रोडक्शन हाउस खोल चुके हैं