Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
saaho movie promotion by shraddha kapoor - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया उनकी आने वाली फिल्म साहो का नया पोस्टर

श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया उनकी आने वाली फिल्म साहो का नया पोस्टर

0
श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया उनकी आने वाली फिल्म साहो का नया पोस्टर
saaho movie promotion by shraddha kapoor
saaho movie promotion by shraddha kapoor
saaho movie promotion by shraddha kapoor

Bollywood | मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म जो कि सुपरस्टार प्रभास के साथ आ रही है उसका एक पोस्टर जारी किया है जिसमें श्रद्धा कपूर ने पीले रंग का एक ड्रेस पहना हुआ है जो कि एक बड़े ब्रिज पर नजर आ रहे हैं।

साहो पिक्चर के रेटिंग बहुत ही जबरदस्त बताए जा रहे हैं इसके ट्रेलर और इसकी सर्च गूगल पर दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है कि आखिर कब यह मूवी आएगी और इसके इतने ज्यादा पसंद होने को देखकर यह तो पता ही चल रहा है यह पिक्चर सुपर डुपर हिट होने वाली है।

बताया जा रहा है इस पिक्चर में जो एनिमेशन और डिस्प्ले का इस्तेमाल हुआ है वह हॉलीवुड से भी जबरदस्त किया गया है अब यह तो फिल्म आने के बाद ही पता लगेगा धन्यवाद।

‘साहो’ के नए गाने ‘इन्नी सोनी’ का टीजर रिलीज, रोमांटिक अंदाज में प्रभास-श्रध्दा

बॉलीवुड | ‘साहो‘ 30 अगस्त को रिलीज होनी है, लेकिन उससे पहले आज फिल्म के नए गाने ‘इन्नी सोनी’ का टीजर रिलीज हुआ। टीजर में श्रद्धा रेड ड्रेस में और प्रभास सफेद कपड़ों में दिखे। इसमें प्रभास और श्रद्धा बर्फीली वादियों में रोमांटिक पोज देते नजर रहे हैं। इन्नी सोनी को 5 भाषाओं हिंदी, पंजाबी, तमिल, मलयालम और तेलगु में रिलीज किया जाएगा, जिसे गुरु रंधावा और तुलसी कुमार ने गाया है। Read More