Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
lucknow Unnao rape victim's condition is fragile - Sabguru News
होम Headlines सड़क हादसे में घायल उन्नाव रेप पीड़िता की हालत नाजुक

सड़क हादसे में घायल उन्नाव रेप पीड़िता की हालत नाजुक

0
सड़क हादसे में घायल उन्नाव रेप पीड़िता की हालत नाजुक
Unnao rape victim's condition is fragile
Unnao rape victim's condition is fragile
Unnao rape victim’s condition is fragile

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सड़क हादसे में घायल उन्नाव की बलात्कार पीड़िता की हालत छठे दिन शनिवार को भी नाजुक बनी हुई है।

किंग जार्ज मेडिकल यूनीवर्सिटी के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा एसएन शंखवार ने कहा कि पीड़िता की हालत नाजुक मगर स्थिर बनी हुई है। पीड़िता वेंटिलेटर पर है। उसे निमोनिया हो गया है जिस कारण हल्का बुखार भी है। हालांकि पीड़िता के वकील पर से वेंटीलेटर को हटा लिया गया है और उनकी हालत में सुधार के लक्षण दिख रहे हैं।

इससे पहले केजीएमयू के प्रवक्ता डा संदीप तिवारी ने कहा था कि पीड़िता के अंगों में कई फ्रैक्चर है। पसली में जमा खून को शुक्रवार को निकाला गया था। उसे कुछ समय के लिए वेंटिलेटर से हटाया भी गया था लेकिन हालत बिगड़ने पर फिर से वेंटिलेटर पर डाल दिया गया।

रेप पीड़िता के चाचा को भेज गया दिल्ली तिहाड़ जेल

सुप्रीमकोर्ट के आदेश के बाद उत्तर प्रदेश में उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के चाचा को शुक्रवार देररात रायबरेली जेल से नई दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल भेज दिया गया है।

रायबरेली के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के चाचा महशे सिंह को केन्द्रीय जांच ब्यूरो और सीआरपीएफ की निगरानी में सड़क मार्ग से होते हुए तिहाड़ जेल के लिए रवाना किया गया।

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के एक दुर्घटना में घायल होने के बाद उच्च न्यायालय ने सारे मामले नई दिल्ली में स्थानान्तरित करने के आदेश दिए थे। उसकी रवानगी के समय जिलाधिकारी औऱ पुलिस अधीक्षक रायबरेली समेत कई अधिकारी मौजूद थे। सीबीआई और सीआरपीएफ की निगरानी में सड़क मार्ग से कैदी को तिहाड़ जेल के लिए भेजा गया।