Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
क्रिस गेल ने एक ओवर में लगाई छक्कों, चौकों की झड़ी - Sabguru News
होम Sports Cricket क्रिस गेल ने एक ओवर में लगाई छक्कों, चौकों की झड़ी

क्रिस गेल ने एक ओवर में लगाई छक्कों, चौकों की झड़ी

0
क्रिस गेल ने एक ओवर में लगाई छक्कों, चौकों की झड़ी

टोरंटो। कैरेबियाई तूफान के नाम से मशहूर क्रिस गेल ने ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में धुआंधार प्रदर्शन करते हुए एडमंटन रॉयल्स के खिलाफ 44 गेंदों में 94 रन की पारी खेल अपनी टीम वैंकूवर नाइट्स को छह विकेट से शानदार जीत दिला दी।

गेल ने अपनी पारी में नौ छक्के और छह चौके लगाए। इससे कुछ दिन पहले उन्होंने नाबाद 122 रन की पारी खेली थी। हालांकि वह लगातार दूसरा शतक लगाने से चूक गए। वैंकुवर नाइट्स ने मैच में छह विकेट से जीत दर्ज की और तालिका में इस जीत से दूसरे नंबर पर पहुंच गई है जबकि एडमंटन टूर्नामेंट में अब तक जीत का खाता नहीं खोल सकी है। उसने मैच में नौ विकेट पर 165 रन बनाए थे।

वैंकूवर ने 166 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हालांकि खराब शुरूआत की थी और तोबियस विसी ने अपना विकेट पहले ही ओवर में गंवा दिया। उनका विकेट मोहम्मद हफीज़ ने चटका।

दूसरे छोर पर खेल रहे अन्य ओपनिंग बल्लेबाज गेल ने लेकिन चाडविक वाल्टन (17) के साथ रन बटोरे। मैच का छठा ओवर शाहदाब खान ने डाला जो गेल के लिए सबसे अहम रहा और उन्होंने उनके इस एक ओवर में चार छक्के और दो चौके जड़ डाले तथा 32 रन जोड़े।

हालांकि बेन कटिंग ने गेल को मोहम्मद नवाज के हाथों कैच करा उन्हें शतक से छह रन दूर पवेलियन भेज दिया। आंद्रे रसेल भी अगली गेंद पर कटिंग का शिकार बने।