Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Bollywood actor Ayushman Khurana likes to take big risks in films - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood आयुष्‍मान खुराना को पसंद है फिल्‍मों में बड़े रिस्‍क लेना

आयुष्‍मान खुराना को पसंद है फिल्‍मों में बड़े रिस्‍क लेना

0
आयुष्‍मान खुराना को पसंद है फिल्‍मों में बड़े रिस्‍क लेना
Bollywood actor Ayushmann Khurana turns 34
Ayushman Khurana likes to take big risks in films
Ayushman Khurana likes to take big risks in films

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि उन्हें फिल्मों में बड़े रिस्क लेना पसंद है।
आयुष्‍मान आज बॉलीवुड के चुनिंदा कलाकारों में शुमार हैं। हाल ही में अनुभव सिन्‍हा की फिल्म आर्ट‍िकल 15 में उनके पुलिस वाले गंभीर किरदार को भी सराहा गया। आयुष्‍मान का कहना है कि उन्‍हें बड़े रिस्‍क लेना पसंद है।

आयुष्‍मान के आने वाले प्रोजेक्‍ट्स में ड्रीम गर्ल, बाला, शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान और गुलाबो सिताबो शामिल हैं। आयुष्‍मान ने कहा,“इन चारों फिल्‍मों में मेरा अलग-अलग अवतार है, जिसमें मुझे लोगों ने कभी नहीं देखा है। मैं इस तरह की अलग-अलग फिल्‍मों को करने के लिए बहुत उत्‍साहित हूं क्‍योंकि ये मुझे अलग-अलग दिशाओं की ओर ले जाती हैं। मैं उनके चैलेंज को याद कर रहा हूं।”

आयुष्मान ने कहा, “मैंने हमेशा नया और उस रास्‍ते को चुना है जिसे लोग कम जानते हैं, क्‍योंकि यह हमेशा मुझे कुछ नया और क्रिएटिव करने को प्रोत्‍साहित करता है। यह हमेशा मुझे अच्‍छा और बेस्‍ट देने की ओर धकेलता है। मुझे बड़े रिस्‍क लेना पसंद है क्‍योंकि यह मेरे अंदर के बेस्‍ट को निकालता है और मेरी अपकमिंग फिल्‍म्‍स में मैं खुद को चैलेंज करता नजर आऊंगा। मैं लोगों के मनोरंजन के लिए जीता हूं और उम्‍मीद है ये फिल्‍में लोगों का ज्‍यादा से ज्‍यादा मनोरंजन करेगी।

मैं लगातार ऑडियंस को कुछ नया, बात करने लायक और मनोरंजक देने की कोशिश कर रहा हूं। अगली चारों फिल्‍में मेरे करियर की बेस्‍ट स्‍क्रिप्‍ट्स में से एक हैं,और ये ऑडियंस के लिए बना है जिन्‍‍हें सिनेमा देखना पसंद है।”