Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अजमेर : 101 सीनियर सिटीजन ने ग्रहण की भाजपा सदस्यता - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर : 101 सीनियर सिटीजन ने ग्रहण की भाजपा सदस्यता

अजमेर : 101 सीनियर सिटीजन ने ग्रहण की भाजपा सदस्यता

0
अजमेर : 101 सीनियर सिटीजन ने ग्रहण की भाजपा सदस्यता

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी संस्थागत सदस्यता अभियान के अन्तर्गत रसोई बैंकट हॉल स्वामी कॉन्पलेक्स में आयोजित कार्यक्रम में 101 सीनियर सिटीजन ने सामूहिक सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर मुख्य अतिथि संस्थागत सदस्यता अभियान के संभाग प्रभारी प्रदीप सिखवाल ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अमित शाह ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाकर हमें गौरवान्ति होने का अवसर प्रदान किया। उन्होंने सभी संस्थाओं से आवहान किया कि पार्टी सर्वव्यापी रूप में काम कर रही है। पार्टी का हर कार्यकर्ता पूरी निष्ठा के साथ देश सेवा के अपने प्रण को पूर्ण करने में जुटा है।

भाजपा शहर जिलाध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा ने कहा कि धारा 370 हटने से देश में जश्न का माहौल है। भाजपा के प्रति लोगों की सोच, सम्मान, गौरव, राष्ट्रीयता से देश को ताकत मिली है। लोगों की इसी उम्मीद के साथ एक बहुत बड़ा पायदान पूरा हो गया। सीनियर सिटीजन को संकल्प दिलाया कि पौधारोपण व जल की बचत के लिए वचनबद्ध हैं।

संयोजक कंवल प्रकाश किशनानी ने बताया कि प्रदेश के निर्देशानुसार सीनियर सिटीजन सामूहिक सदस्यता अभियान में 101 महानुभावों को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। हम सभी संगठनों को साथ लेकर अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

राजस्थान पेंशनर समाज जिला शाखा अजमेर के अध्यक्ष कश्मीर सिंह ने कहा कि हम आज अपने आपको गौरवान्वित महसूस करते हैं कि हमने एक ऐसे संगठन को चुना है जिसके पास सेवा भावना है। हम भारतीय जनता पार्टी के विचार को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए भी संकल्पबद्ध हैं।

कार्यक्रम के प्रारंभ में भारत माता, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्रों के समक्ष दीप प्रज्जवलित किया गया। वंदे मातरम के साथ कार्यक्रम का आगज हुआ। मंच संचालन सह संयोजक सतीश बंसल ने किया। आभार नवीन सोगाणी ने प्रकट किया।

सीनियर सिटीजन सामूहिक सदस्यता ग्रहण में अजमेर के पेंशनर समाज, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के पेंशनर समाज, सीनियर सिटीजन सोसायटी कलेक्ट्रेट, आरएसईबी, शिक्षाविद, रोडवेज, रेलवे, पीडब्ल्यूडी, आरपीएससी, डॉक्टर, इंजीनियर शिक्षा, सुरक्षा, धार्मिक, आर्थिक, सामाजिक, महिला, खेल, स्वास्थ्य, कला, संगीत, विज्ञान के सेवानिवृत व सीनियर सिटीजन भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति से जोड़कर सदस्य बनाए गए।

कार्यक्रम में शिवप्रसाद गौतम, गौपाल चौधरी, अनुज माथुर, जेके गौड, जीडी वृदाणी, शिवदत्त पाराशर, बालेश गोयल, सरोज चौधरी, लक्ष्मी यादव, नरेन्द्र सिंह नाथावत, शैलेन्द्र सतरावाला, अनिल आसनाणी, धीरज गोयल, गौरव मीराणी, शशि कान्ता वर्मा, अजय अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, नवीन पारवाणी, साकेत बंसल सहित सभी समूह के पदाधिकारी मौजूद रहे।