Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Eggs thrown at pakistan railways minister Sheikh Rasheed in London - Sabguru News
होम Headlines लंदन में पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर लोगों ने अंडे फेंके

लंदन में पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर लोगों ने अंडे फेंके

0
लंदन में पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर लोगों ने अंडे फेंके
Eggs were thrown at Pakistan Railway Minister Sheikh Rashid in London
Eggs were thrown at Pakistan Railway Minister Sheikh Rashid in London
People throw eggs on Pakistan Railway minister Sheikh Rasheed in London

लंदन | भारत के जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाने और राज्य को दो हिस्सों में बांटकर केंद्र शासित प्रदेश बनाने के फैसले के बाद परमाणु युद्ध की धमकी देना पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को महंगा पड़ा। यहां एक समारोह में हिस्सा लेने के बाद बाहर निकले शहीद को उनके बयान से नाराज लोगों ने घेर लिया और उन पर अंडे फेंके तथा धक्कामुक्की की।

अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख रशीद एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर यहां के एक होटल से बाहर निकले की वहां मौजूद लोगों ने उन्हें घेर लिया । उन पर अंडे फेंके और धक्कामुक्की की । इस घटना के बाद लोग वहां से भाग निकले।

पाकिस्तान मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी(पीपीपी) के युवा संगठन पीपुल्स युवा संगठन यूरोप के प्रमुख आसिफ अली खान और पार्टी की ग्रेटर लंदन महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने एक बयान जारी कर इस हमले की जिम्मेदारी ली।

दोनों ने कहा कि रेल मंत्री ने पीपीपी अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ अपशब्द कहे थे और इससे नाराज होकर यह कदम उठाया गया है , हालांकि दोनों ने बयान में धक्का मुक्की नहीं करने और रशीद पर केवल अंडा फेंकने की बात को स्वीकार किया है।