Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
10 साल बाद इस पार्टी में शामिल होने जा रहे है संजू बाबा, जानिए - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood 10 साल बाद इस पार्टी में शामिल होने जा रहे है संजू बाबा, जानिए

10 साल बाद इस पार्टी में शामिल होने जा रहे है संजू बाबा, जानिए

0
10 साल बाद इस पार्टी में शामिल होने जा रहे है संजू बाबा, जानिए
sanjay dutt may join rashtriya samaj paksha in september
sanjay dutt may join rashtriya samaj paksha in september
sanjay dutt may join rashtriya samaj paksha in september

बॉलीवुड के कई स्टार्स फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने के बाद राजनीति (Politics) के मैदान में नई पारी शुरू कर चुके है। वहीं संजू बाबा यानि बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) लगभग 10 साल बाद एक बार फिर राजनीति (Politics) के मैदान में कदम रखने जा रहे है। जी हाँ, महाराष्ट्र के एक मंत्री ने यह दावा किया है कि संजय दत्त राजनीति में कदम रखने जा रहे।

आपको जानकारी में बता दें, आरएसपी महाराष्ट्र (Maharashtra) में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी पार्टी है। पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री महादेव जानकर ने पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए घोषणा की। उन्होंने कहा कि हमने अपनी पार्टी के विस्तार के लिए फिल्म क्षेत्र में काम करना शुरू कर दिया है। इसके तहत बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी 25 सितंबर को राष्ट्रीय समाज पक्ष में शामिल हो रहे हैं। वैसे आपको बता दें, संजय दत्त के पिता सुनील दत्त कांग्रेस नेता थे। वहीं पिछले लोकसभा चुनाव में संजय की बहन प्रिया दत्त कांग्रेस के लिए प्रचार करती नजर आई थी।

गौरतलब है कि संजय ने साल 2009 में सपा के टिकट पर लखनऊ सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी की थी, लेकिन अवैध हथियार रखने पर कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के चलते वह चुनाव नहीं लड़ पाए थे। बता दें कि 1992 मुंबई बम धमाके से जुड़े एक मामले में AK-47 रखने के रखने के जुर्म में संजय दत्त जेल में रहे थे। लेकिन संजय दत्त अपनी सजा पूरी कर चुके हैं।