Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Internet service stopped by applying section 144 in Gangapur Circle - Sabguru News
होम Headlines सांप्रदायिक झड़प के बाद राजस्थान के गंगापुरसिटी में धारा 144 लागू

सांप्रदायिक झड़प के बाद राजस्थान के गंगापुरसिटी में धारा 144 लागू

0
सांप्रदायिक झड़प के बाद राजस्थान के गंगापुरसिटी में धारा 144 लागू
Tension persists in Gangapurcity of Sawaimadhopur district
Tension persists in Gangapurcity of Sawaimadhopur district
section 144 imposed in Rajasthan’s Gangapur after communal clash

जयपुर | राजस्थान में सवाईमाधोपुर जिले के गंगापुरसिटी में विश्व हिन्दु परिषद (विहिप) के स्थापना दिवस पर निकाली जा रही रैली पर पथराव से उत्पन्न तनाव के बाद क्षेत्र में आज भी निषेधाज्ञा जारी है और इंटरनेट सेवा बंद रही।

कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात है और पुलिस एवं प्रशासन के आला अधिकारी स्थिति पर नजर बनाये हुए है। पुलिस के अनुसार हालांकि सोमवार को क्षेत्र में किसी तरह का कोई उपद्रव एवं अप्रिय खबर सामने नहीं आई और तनाव के बीच शांति बनी हुई है। पुलिस एवं प्रशासन दोनों पक्षों से बात कर शीघ्र स्थिति सामान्य करने के प्रयास किये जा रहे है।

उल्लेखनीय है कि रैली के दौरान पथराव करने से कुछ लोग घायल हो गये और इस दौरान आधा दर्जन वाहनों में तोड़फोड़ भी हुई। पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ा। तनाव के मद्देनजर गंगापुर सर्किल में धारा 144 लागू कर इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई। देर रात तक पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया और उनसे पूछताछ कर रही है।

उधर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने इस घटना पर कहा कि यह घटना पुलिस की विफलता को दर्शाती है। उन्होंने कहा कि पुलिस सजग रहती तो मामला इतना नहीं बढ़ता।