Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
जब विद्या बालन को अकेले कमरे में ले गया था डायरेक्टर और फिर... - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood जब विद्या बालन को अकेले कमरे में ले गया था डायरेक्टर और फिर…

जब विद्या बालन को अकेले कमरे में ले गया था डायरेक्टर और फिर…

0
जब विद्या बालन को अकेले कमरे में ले गया था डायरेक्टर और फिर…
vidya balan opens about casting couch experience
vidya balan opens about casting couch experience
vidya balan opens about casting couch experience

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्मी स्टार्स की चमचमाती और तड़क-भड़क दुनिया हर किसी अच्छी लगती है। लेकिन एक स्टार्स की लाइफ इतनी आसान नहीं होती। इसके लिए कई स्टार्स को अपनी ही नजरो में शर्मिंदा में भी होगा पड़ा। वहीं कई एक्ट्रेस को कास्टिंग काउच का भी सामना करना पड़ा। बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर कई दिग्गज एक्ट्रेस खुलासा कर चुकी है। वहीं अब खूबसूरत एक्ट्रेस विद्या बालन ने कास्टिंग काउच के बारे में खुलासा कर हर किसी को हैरान कर दिया।

उस समय के बारे में बात की जब उनके हाथ से एक दो नहीं बल्कि 12 प्रोजेक्ट्स चले गए थे.विद्या ने बताया कि कैसे उन्हें एक हीरोइन बनने के लिए बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था और कैसे वे लंबे समय तक अपना चेहरा आइने में नहीं देख पाई थीं.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में विद्या ने अपने उस दौरे को याद करते हुए बताया ये बात उन दिनों की है जब उनके हाथ से करीब 12 प्रोजेक्ट्स चले गए थे। विद्या ने कहा, “एक दिन मुझे याद है मैं चेन्नई में काम के सिलसिले में एक डायरेक्टर से मिलने गई थी। मैंने उसे कहा कि चलो चलकर कॉफी शॉप में बैठते हैं और बात करते हैं। वो मुझे बार-बार कमरे में जाने को बोल रहा था। वो बोल रहा था कि उसे मुझसे बात करनी है और हमें कमरे में चलना चाहिए। तो मैं कमरे में गई, लेकिन मैंने दरवाजा खुला छोड़ दिया और वो डायरेक्टर मुझसे बिना कुछ बोले ही 5 मिनट में भाग गया।”

आपको जानकारी में बता दें, आज विद्या बालन बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी को दीवाना बना रखा है। यही नहीं विद्या खुद लड़कियों को ताकतवर बनने की प्रेरणा भी देती हैं। वर्क फ्रंट की बात करे तो हाल में वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन मंगल में नजर आई थी। फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।