Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
youth commits suicide by hanging At Pannuganj police station Sonbhadra - Sabguru News
होम Headlines सोनभद्र : थाने में युवक ने फांसी लगाकर जान दी, पुलिस महकमे में हड़कंप

सोनभद्र : थाने में युवक ने फांसी लगाकर जान दी, पुलिस महकमे में हड़कंप

0
सोनभद्र : थाने में युवक ने फांसी लगाकर जान दी, पुलिस महकमे में हड़कंप
Youth hanged under suspicious circumstances at Pannuganj police station in Sonbhadra
Sonbhadra: young man hanged in the police station, stirred in police department

सोनभद्र |  उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के पन्नूगंज थाने में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक ने फांसी लगा ली जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया की राबर्ट्सगंज कोतवाली के सजौर गांव निवासी उमापति शुक्ला के 30 वर्षीय पुत्र शिवम शुक्ला सोमवार रात पन्नूगंज पुलिस चोरी के आरोप में पकड़कर थाने ले गई थी। मंगलवार शाम युवक ने संदिग्ध हाल में थाने में फांसी लगा ली। आनन-फानन में पुलिस ने उसे तियरा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद शिवम को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही युवक के परिजन ने अस्पताल पहुंच कर जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर अपर जिलाधिकारी योगेन्द्र बहादुर सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल अभय नाथ त्रिपाठी, अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय ओपी सिंह,उपजिलाधिकारी सदर यमुनाधर चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

इस बीच मृतक के पिता उमापति शुक्ला ने पन्नूगंज पुलिस पर बेटे को मारने का आरोप लगाया है। इस सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह का कहना है कि युवक की संदिग्ध हाल में पन्नूगंज में मृत्यु हुई गई है। मामले की जांच कराई जाएगी, अगर कोई भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।