Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
इस क्रिकेटर ने Alia Bhatt को पहचानने से किया इंकार, कहा- मैं नहीं जानता... - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood इस क्रिकेटर ने Alia Bhatt को पहचानने से किया इंकार, कहा- मैं नहीं जानता…

इस क्रिकेटर ने Alia Bhatt को पहचानने से किया इंकार, कहा- मैं नहीं जानता…

0
इस क्रिकेटर ने Alia Bhatt को पहचानने से किया इंकार, कहा- मैं नहीं जानता…
herschelle-gibbs-asked-who-is-alia-bhatt
herschelle gibbs asked who is alia bhatt
herschelle gibbs asked who is alia bhatt

स्पोर्ट्स डेस्क। क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता सदियों पुराना है। यहां एक आये दिन एक दूसरे को लेकर कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। अब हाल ही में एक क्रिकेटर ने बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को पहचानने से इंकार कर दिया। जी हाँ, वह क्रिकेटर और कोई नहीं बल्कि साउथ अफ्रीका के पूर्व तूफानी बल्लेबाज हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) है। हर्शल गिब्स ने सोशल मीडिया पर आलिया को पहचानने से मना कर दिया।

दरअसल , रविवार को गिब्स ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, “मॉर्निंग, चिड़िया चहचही रही हैं तो मैं भी ऐसा ही करता हूं। आपका दिन बेहतरीन हो।” इसके बाद गिब्स के इस पोस्ट को ट्विटर ने लाइक किया जिसके बाद गिब्स ने फिर ट्वीट करते हुए लिखा- “वो फीलिंग जब ट्विटर आपका ट्वीट लाइक करता है।” इसमें वह आलिया भट्ट की GIF शेयर करते है। GIF शेयर करते ही फैंस ने उनसे पूछा कि आप आलिया भट्ट को जानते हो। गिब्स ने इसका जवाब देते हुए कहा, “मुझे नहीं पता कि ये महिला कौन हैं, लेकिन ये GIF अच्छा है।”

फिर फैंस ने बताया कि यह बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट है। इस पर गिब्स ने लिखा, “मुझे पता नहीं था कि आप एक एक्ट्रेस हैं आलिया, लेकिन ये GIF अच्छा है।” वहीं आलिया ने भी गिब्स के ट्वीट का जवाब अपनी एक GIF शेयर करते हुए दिया, जिसमें वे अंपायर की भूमिका निभाते हुए बाउंड्री का इशारा कर रही है।