Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
वैशाली : छेड़खानी का विरोध करने वाले 16 लोगों पर फेंका तेजाब, 5 अरेस्ट - Sabguru News
होम Bihar वैशाली : छेड़खानी का विरोध करने वाले 16 लोगों पर फेंका तेजाब, 5 अरेस्ट

वैशाली : छेड़खानी का विरोध करने वाले 16 लोगों पर फेंका तेजाब, 5 अरेस्ट

0
वैशाली : छेड़खानी का विरोध करने वाले 16 लोगों पर फेंका तेजाब, 5 अरेस्ट
Bihar: Acid attack on 16 members of family for resisting molestation, 8 seriously injured
Bihar: Acid attack on 16 members of family for resisting molestation, 8 seriously injured

हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले में वैशाली थाना क्षेत्र दाऊदपुर गांव में कथित छेड़खानी का विरोध करने वाले एक ही परिवार के 16 सदस्यों पर आज तेजाब फेंकने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बच्चों के मामूली विवाद में दाऊदपुर गांव के दो परिवार आपस में भिड़ गये। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में पहले मारपीट हुई, जिसमें छह लोग घायल हो गए। उसके बाद एक परिवार के सदस्यों ने गुस्से में दूसरे परिवार की तीन महिला समेत 16 सदस्यों पर तेजाब फेंक दिया।

सूत्रों ने बताया कि घायलों में रूपा कुमारी, चंद्रकला देवी, गुड़िया देवी, जय प्रकाश सिंह, रवींद्र भगत, देवेंद्र भगत, मनोज भगत, अनिल भगत, नवल किशोर सिंह, पिंटू भगत, अर्जुन कुमार, रोशन कुमार, महेश शाह और रामानंद समेत 16 लोग शामिल हैं।

घायलों में दो महिला की स्थिति गंभीर बताई जाती है। इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

वहीं, घायल परिवार का आरोप है कि छेड़खानी का विरोध करने पर उनके सदस्यों के ऊपर तेजाब फेंक दिया गया है। घायलों को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।