Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Woman kills self by jumping in front of metro train in Jhandewalan station Delhi - Sabguru News
होम Delhi महिला के सुसाइड करने और सिग्नल की खराबी के कारण मेट्रो सेवाएं बाधित

महिला के सुसाइड करने और सिग्नल की खराबी के कारण मेट्रो सेवाएं बाधित

0
महिला के सुसाइड करने और सिग्नल की खराबी के कारण मेट्रो सेवाएं बाधित
Woman nabbed with two live ammo at delhi metro station
Woman killed by jumping in front of metro train in Delhi
Woman jumps in front of metro train at Delhi’s Jhandewalan station, dies

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में सोमवार को दिल्ली मेट्रो के दो व्यस्तम मार्गों पर एक महिला के रेलगाड़ी के सामने कूद कर आत्महत्या करने और तकनीकी खराबी के कारण मेट्रो सेवाएं बाधित रही।

पहली घटना दिल्ली मेट्रो के ब्लू लाइन सेक्शन के झंडेवालान स्टेशन पर हुई जहां सुबह एक महिला ने ट्रेन के आगे कूद कर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

महिला की उम्र करीब 40 वर्ष है। झंडेवालान मेट्रो स्टेशन पर जब ट्रेन आ रही थी उसी दौरान महिला चलती ट्रेन के आगे कूद गई। यह हादसा सुबह आठ बजकर चालीस मिनट पर हुआ।

पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि महिला ने कथित तौर पर आत्महत्या की है। इस घटना के बाद ब्लू लाईन पर मेट्रो रेल सेवा प्रभावित हुई। हालांकि कुछ समय बाद रेल सेवा सामान्य हो गई। मृतका की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस ने बताया कि मृतका के शव को लेडी हार्डिंग मेडिकल कालेज और अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के प्रवक्ता ने बताया कि शाम को हुड्डा सिटी सेंटर और कुतुब मीनार सेक्शन के बीच येलो लाइन पर तकनीकी खराबी की वजह से रेल सेवाएं 90 मिनट से अधिक समय तक प्रभावित रहीं।

उन्होंने बताया कि शाम सवा पांच बजे से शाम छह बजकर पचास मिनट तक हुड्डा सिटी सेंटर और कुतुब मीनार सेक्शन के बीच ट्रेक सर्किट ड्रॉप (सिग्नल खराबी) के कारण मेट्रो सेवाएं प्रभावित रहीं। लेकिन इस दौरान कुतूब मीनार से समयपुर बादली सेक्शन के बीच सेवाएं सामान्य रही। ट्रेक सर्किट खराबी को शाम छह बजकर पचास मिनट पर ठीक कर लिया था और इसके बाद सेवाएं सामान्य हो गई।