Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Saaho Movie Leaked Online: साहो को HD में देख रहे है लोग - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood Saaho Movie Leaked Online: साहो को HD में देख रहे है लोग

Saaho Movie Leaked Online: साहो को HD में देख रहे है लोग

0
Saaho Movie Leaked Online: साहो को HD में देख रहे है लोग
saaho-full-movie-leaked-online-free-download
saaho-full-movie-leaked-online-free-download
saaho-full-movie-leaked-online-free-download

एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ को बॉक्स ऑफिस पर नेगेटिव रिव्यूज मिलने के बाद भी जबरदस्त कमाई कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, साहो का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 79.08 करोड़ रहा है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ”साहो बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। तीसरे दिन की कमाई में भारी उछाल आया। नॉर्थ और ईस्ट इंडिया के आंकड़े अद्भुत हैं। दूसरे सर्किट में भी कमाई अच्छी रही है। शुक्रवार को साहो ने 24.40 करोड़, शनिवार को 25.20 करोड़ और रविवार को 29.48 करोड़ कमाए। भारतीय बाजार में हिंदी वर्जन में मूवी का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 79.08 करोड़ है।” फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। लेकिन साहो ऑनलाइन भी लीक हो गई है। जिससे फिल्म को भारी नुकसान हो सकता है।

खबर है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के चंद घंटे बाद ही तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) पर लीक हो गई। आपको बता दें, तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) एक कुख्यात पाइरेटेड वेबसाइट है। जो हमेशा नई रिलीज हुई फिल्म को अपना शिकार बनाती है। यह वेबसाइट बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मे जैसे भारत, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, दे दे प्यार दे और मणिकर्णिका को अबतक लीक कर चुका है।