Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Rs 42 lakh seized illegal liquor seized in Gujarat - Sabguru News
होम Gujarat Ahmedabad गुजरात में 42 लाख से अधिक की अवैध शराब जब्त

गुजरात में 42 लाख से अधिक की अवैध शराब जब्त

0
गुजरात में 42 लाख से अधिक की अवैध शराब जब्त
illegal liquor seized in Ahmedabad
illegal liquor worth over 42 lakhs seized in Gujarat
illegal liquor worth over 42 lakhs seized in Gujarat

राजकोट / अहमदाबाद गुजरात में दो अलग-अलग जगहों से 42 लाख रुपये से अधिक की अवैध शराब जब्त की गयी। इस सिलसिले में छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि राजकोट जिले के गोंडल तालुका क्षेत्र में खुफिया सूचना के आधार पर गोमटा चार रास्ता के निकट एक होटल पर खडे ट्रक की गुरुवार सुबह तलाशी ली गयी। ट्रक की तलाशी के दौरान ट्रक से अवैध शराब की सात हजार 116 बोतलें बरामद करके राजस्थान के जालोर निवासी ट्रक चालक गणपतलाल ला. विश्नोई (20), क्लिनर दलपतकुमार फ. विश्नोई, राजस्थान के सीकर निवासी पवनकुमार एम जाट और नागोर निवासी देवेन्द्र डुकिया को पकड़ लिया गया। बरामद शराब की कीमत 22 लाख 96 हजार 800 रुपये आंकी जा रही है। इस मामले में दो अन्य लोगों की तलाश जारी है।

इसी तरह एक सूचना के आधार पर अहमदाबाद जिले के चांगोदर क्षेत्र में सनाथल सर्कल के निकट बुधवार देर रात वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान एक ट्रक से अवैध शराब की पांच हजार सात सौ 60 बोतलें जब्त करके चालक सहित दो लोगों को पकड़ लिया गया। जब्त शराब की कीमत 19 लाख 44 हजार रुपये आंकी जा रही है। गिरफ्तार लोगों की पहचान राजस्थान के भीलवाडा के आदर्शनगर निवासी ट्रक चालक कालुराम एस. राव (30) और हरियाणा के महेन्द्रगढ निवासी नरेश कुमार झागडा (33) के रूप में हुयी है। इस सिलसिले में दो अन्य लोगों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने मामले दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।