Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
A woman of foreign origin has accused two policemen of raping her in mathura - Sabguru News
होम Headlines मथुरा में विदेशी मूल की महिला से रेप , दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

मथुरा में विदेशी मूल की महिला से रेप , दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

0
मथुरा में विदेशी मूल की महिला से रेप , दो पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज
Two foreign police officers nominated for raping a woman of foreign origin in Mathura
A case was registered against two policemen for raping a woman of foreign origin in Mathura

मथुरा उत्तर प्रदेश के मथुरा कोतवाली में एक विदेश मूल की महिला ने दो पुलिसकर्मियों पर बलात्कार किए जाने का आरोप लगाया है। उसकी तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विदेशी मूल की 46 वर्षीय महिला का आरोप है कि राजकीय रेलेवे पुलिस (जीआरपी) आगरा फोर्ट स्टेशन पर तैनात धर्मेन्द ने अपने साथी आकाश पंवार के साथ मथुरा कोतवाली इलाके के एक होटल में 31 अगस्त को बलात्कार किया। आकाश इंटेलिजेंस ब्यूरो में आगरा में तैनात है। महिला की तहरीर पर मथुरा शहर कोतवाली में शुक्रवार देर शाम आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

उन्होंने बताया कि चार साल पहले हाथरस के बिसावर क्षेत्र के एक युवक से किर्गिस्तान की रहने वाली इस महिला ने शादी कर ली । महिला ने भारतीय नागरिकता भी हासिल कर ली है। महिला का आरोप है कि नागरिकता हासिल करने से पहले कांस्टेबल धर्मेंद्र उसकी वीजा अवधि बढ़वाने के नाम पर लखनऊ ले गया जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया और उसका वीडियो भी बना लिया।

महिला का आरोप है कि धर्मेन्द 31 अगस्त को उसी वीडियो के बल पर ब्लैकमेल करके उसे मथुरा लाया जहां उसने एक होटल में अपने साथी आगरा जीआरपी इंटेलिजेंस में तैनात आकाश पंवार के साथ बलात्कार किया।

इस बीच कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता का आज मेडिकल कराया जा रहा है। इसके साथ उसके 164 के बयान कराये जा रहे हैं। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।