Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt are celebrating vacation in Kenya - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood रणबीर कपूर और आलिया भट्ट केन्या में मना रहे हैं वेकेशन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट केन्या में मना रहे हैं वेकेशन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

0
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट केन्या में मना रहे हैं वेकेशन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt are celebrating vacation in Kenya
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt are celebrating vacation in Kenya
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt celebrating vacation in Kenya, pictures going viral on social media

मुंबई बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों केन्या में वेकेशन मना रही है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों अक्सर साथ में हैंगआउट करते और पार्टी करते नजर आ जाते है। दोनों ने कभी खुलकर अपने रिलेशनशिप की खबरों को स्वीकार नहीं किया। आलिया और रणबीर इन दिनों केन्या में छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों की वेकेशन तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दोनों की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है और आलिया भट्ट अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केन्या ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में आलिया भट्ट सनराइज का आनंद उठाती नजर आ रही हैं। आलिया के लुक की बात करें तो वह ऑलिव कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “जहां वाई फाई कमजोर है, वहां घूमना काफी सुखद है।”

आलिया और रणबीर को मुकेश अंबानी के घर गणेशोत्सव में साथ-साथ शिरकत करते भी देखा गया था। दोनों ही एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आए थे। दोनों एक-दूसरे को पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं, वे कई बार ऐसे मौकों पर साथ देखे गए हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों एक-साथ करण जौहर की अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। ये फिल्म अगली साल रिलीज होगी।