Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Apple Watch Series 5 launched in india - Sabguru News
होम Business iPhone 11 सीरीज के साथ लॉन्च हुआ Apple Watch Series 5, जानें क्या है खास

iPhone 11 सीरीज के साथ लॉन्च हुआ Apple Watch Series 5, जानें क्या है खास

0
iPhone 11 सीरीज के साथ लॉन्च हुआ Apple Watch Series 5, जानें क्या है खास
Apple Watch Series 5 launched with iPhone 11 series, know what's special
  Apple Watch Series 5 launched with iPhone 11 series, know what's special
Apple Watch Series 5 launched with iPhone 11 series, know what’s special

टेक डेस्क एप्पल ने 10 सितंबर को iPhone 11 सीरीज के अंतर्गत तीन स्मार्टफोन- iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max को लॉन्च किया। इसके अलावा Apple Watch Series 5 वॉच को भी लॉन्च किया गया है। इस वॉच में लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम watchOS 6 का इस्तेमाल किया गया है। इस वॉच में एक फीचर दिया गया है, जिसकी वजह से डिस्प्ले में लगातार टाइम आता है और हेल्थ जानकारी भी सामने आती है। इस वॉच में कई तरह के सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। एकबार फुल चार्ज करने के बाद यह 18 घंटे तक काम करता है।

इसके अलावा इस वॉच में कंपास फीचर को भी दिया गया है। कंपास एप्लीकेशन की मदद से यह यूजर्स को दिशा संबंधी जानकारी देता है। इसके अलावा इसमें मेडिकल आईडी, इमरजेंसी कॉलिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस गोल्ड, स्पेस ब्लैक और ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है।

इसके अलावा इसे लेदर कलर ऑप्शन में भी लॉन्च किया गया है। Apple Watch Series 5 के जीपीएस वेरिएंट को 28,700 रुपये में लॉन्च किया गया है। सेल्युलर मॉडल को 35,900 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने Apple Watch Series 3 को करीब 14300 रुपये में फिर से लॉन्च किया है। हालांकि, यह अमेरिका की की कीमत है।भारत की बात करें तो Apple Watch Series 5 (GPS) को 40900 रुपये में, GPS+सेल्युलर वेरिएंट को 49900 रुपये में लॉन्च किया गया है