Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Recruitment process started for 715 posts in Apex and Cooperative Banks - Sabguru News
होम Career अपेक्स एवं जिला केन्द्रीय सहकारी बैंकों में 715 पदों पर निकली भर्तियां

अपेक्स एवं जिला केन्द्रीय सहकारी बैंकों में 715 पदों पर निकली भर्तियां

0
अपेक्स एवं जिला केन्द्रीय सहकारी बैंकों में 715 पदों पर निकली भर्तियां
Recruitment process started for 715 posts in Apex and Cooperative Banks
Recruitment process started for 715 posts in Apex and Cooperative Banks
Recruitment for 715 posts in Apex and District Central Cooperative Banks

जयपुर राजस्थान में सहकारिता विभाग के माध्यम से अपेक्स बैंक एवं जिला केन्द्रीय सहकारी बैंकों में 715 पदों पर भर्ती के लिये आज से प्रक्रिया प्रारम्भ हो गयी।

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने बताया कि सहकारी भर्ती बोर्ड के माध्यम से आयोजित इस प्रक्रिया में अपेक्स बैंक में छह वरिष्ठ प्रबंधक, 12 प्रबंधक तथा 29 बैंकिंग सहायक के पदों पर भर्ती की जायेगी। जिला केन्द्रीय सहकारी बैंकों में 102 प्रबंधक, 10 कम्प्यूटर प्रोग्रामर, 553 बैंकिंग सहायक तथा तीन स्टेनोग्राफर के पदों पर भर्ती की जायेगी।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा बजट सत्र के दौरान अपेक्स बैंक एवं जिला केन्द्रीय सहकारी बैंकों में रिक्त चल रहे पदों पर शीघ्र भर्ती की घोषणा को मूर्तरूप प्रदान करने के लिये विभाग द्वारा यह कदम उठाया गया है। उन्होंने बताया कि भर्ती प्रक्रिया को पूरी तरह ऑनलाइन आयोजित किया जा रहा है ताकि पारदर्शी ढंग से पात्र एवं उत्कृष्ट आवेदकों का चयन हो सके।

सहकारिता विभाग के रजिस्ट्रार डॉ. नीरज के. पवन ने बताया कि उक्त पदों के लिये ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन माह नबम्बर, 2019 में संभावित है। निर्धारित अवधि में परीक्षार्थियों द्वारा रजिस्ट्रेशन पूर्ण कर लिये जाने पर परिक्षार्थियों की संख्या के आधार पर परीक्षा की तिथि की घोषणा की जायेगी।