Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अशोक गहलोत ने बीजेपी के मंसूबों पर पानी फेरा : सुभाष गर्ग - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अशोक गहलोत ने बीजेपी के मंसूबों पर पानी फेरा : सुभाष गर्ग

अशोक गहलोत ने बीजेपी के मंसूबों पर पानी फेरा : सुभाष गर्ग

0
अशोक गहलोत ने बीजेपी के मंसूबों पर पानी फेरा : सुभाष गर्ग

अजमेर। राजस्थान के सूचना एवं जनसम्पर्क राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने कहा है कि कांग्रेस जोड़ तोड़ की राजनीति नहीं करती और न ही खरीद फरोख्त में विश्वास करती है।

अजमेर दौरे पर आए गर्ग ने बुधवार को कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बहुजन समाज पार्टी के विधायक स्वेच्छा से कांग्रेस में शामिल हुए हैं जिससे भारतीय जनता पार्टी को करारा झटका लगा है।

उन्होंने उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा कांग्रेस पर विश्वासघात का आरोप लगाने के सवाल के जवाब में कहा कि उनका विचलित होना स्वभाविक है लेकिन उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि उत्तरप्रदेश में जब वह मुख्यमंत्री बनी थी तो कांग्रेस ने ही उनका समर्थन किया था।

एक अन्य सवाल के जवाब में ड़ा. गर्ग ने इस बात को भी सिरे से खारिज कर दिया कि राज्य में कांग्रेस कमजोर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार भाजपा सरकार की तुलना में बेहतर और जनहित के कार्य कर रही है।

डॉ. गर्ग ने अभियांत्रिकी महाविद्यालयों से ‘राजकीय शब्द’ हटाने को भी जायज ठहराया और कहा कि राजकीय शब्द अब नहीं रहेगा। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के रिक्त अध्यक्ष के पद को भरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह सरकार के मंत्री होने के नाते इतना कह सकते है कि आने वाले दो माह में बोर्ड को नया अध्यक्ष मिल जाएगा।