Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
actress Yami Gautam wants to go to her home town - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood अपने होम टाउन जाना चाहती हैं अभिनेत्री यामी गौतम

अपने होम टाउन जाना चाहती हैं अभिनेत्री यामी गौतम

0
अपने होम टाउन जाना चाहती हैं अभिनेत्री यामी गौतम
Yami Gautam
Actress Yami Gautam wants to go to her home town
Actress Yami Gautam wants to go to her home town

मुंबई बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश जाना चाहती है।

यामी गौतम इन दिनों फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना के साथ काम कर रही है। यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी। यामी अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश जाने की तैयारी कर रही हैं जहां वह ऑर्गेनिक फार्मिंग या जैविक खेती के नए-नए तरीकों का पता लगाएंगी। यामी जानना चाहती हैं कि कैसे उर्वरकों और दवाइयों का उपयोग कम से कम किया जा सकता है।

यामी गौतम ने बताया कि फिल्म गिन्नी वेड्स सनी की शूटिंग के बाद मैं वहां के लिए रवाना हो जाऊंगी। पिछले साल हमने जिस जमीन को खरीदा था उसमें इस साल पैदावार अच्छी हुई है। अब यह देखने का विचार है कि इसमें हम अब और क्या सुधार कर सकते हैं। किस तरह अधिक से अधिक ईको फ्रेंडली तकनीकों का उपयोग कर हम इस जगह का उपयोग कर सकते हैं। एक पहाड़ी होने के नाते मुझे बचपन से जैविक खेती या ताजा फल और सब्जियों के बारे में अवगत कराया गया था।

यामी ने उस समय जैविक खेती को अपनाया जब उन्हें पता चला कि उनके राज्य केमिकल युक्त फल और सब्जियां कीड़े-मकोड़ों से जूझ रहा है। यामी इससे पहले एक ग्रीन हाउस भी स्थापित कर चुकी हैं और इसके साथ ही उन्होंने पहाड़ियों में स्थित अपने घर में एक ऑर्गेनिक गार्डन भी लगाया है।