Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
UP Etawah Woman shot in father's shraddha shot dead - Sabguru News
होम India यूपी इटावा: पिता के श्राद्ध में आई महिला की गोली मार कर हत्या

यूपी इटावा: पिता के श्राद्ध में आई महिला की गोली मार कर हत्या

0
यूपी इटावा: पिता के श्राद्ध में आई महिला की गोली मार कर हत्या
BJP leader Manguli Jena shot dead in Odisha
UP Etawah: Woman shot in father's shraddha shot dead
UP Etawah: Woman shot in father’s shraddha shot dead

इटावा उत्तर प्रदेश मे इटावा जिले के फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के गांव गौरापुरा में पिता के श्राद्ध में शामिल होने आई महिला के पति के दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी ।

इटावा के पुलिस अधीक्षक नगर रामयश सिंह ने आज यहॉ बताया कि महिला संगम यादव की हत्या के मामले मे रोहित समेत 6 लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करा करने के बाद फरार हत्यारोपियो की सरगर्मी से तलाश की जा रही है । फरार हत्यारोपियो की गिरफतारी के लिए तीन टीमो को सक्रिय किया गया है ।

उन्होने बताया कि दोस्त का पति से पैसों का लेनदेन था, इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था । झगड़े में दोस्त ने गोली चला दी जो पति के पीछे खड़ी महिला को लगी और उसकी मौत हो गई ।

मैनपुरी के मलूपुर किशनी के रहने वाले प्रभाकांत यादव की पत्नी संगम का मायका गौरापुरा गांव में है । वह पति के साथ अपने पिता के श्राद्ध में शामिल होने के लिए मायके आई थी। सुबह पति का एक दोस्त मैनपुरी से आ गया और गेट पर ही खड़े होकर पैसे के लेनदेन की बात करने लगा, दोनों में इस बात को लेकर विवाद हो गया । शोर सुनकर संगम भी बाहर आ गई और पति के पास खड़ी हो गई।

दोनों में विवाद इतना बढ़ गया कि दोस्त ने तमंचा निकालकर गोली चला दी। पति ने झुककर गोली का बचाव किया तो गोली पीछे खड़ी संगम के पेट में जा धंसी, इस बीच दोस्त भाग निकला।

महिला की हालत चिंताजनक होने पर उसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेज दिया गया । मेडिकल यूनिवर्सिटी में इलाज के दौरान संगम की मौत हो गई।