Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
यमुना नदी में बह रही कार में सवार 5 लोगों को बचाया - Sabguru News
होम India City News यमुना नदी में बह रही कार में सवार 5 लोगों को बचाया

यमुना नदी में बह रही कार में सवार 5 लोगों को बचाया

0
यमुना नदी में बह रही कार में सवार 5 लोगों को बचाया

बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा के चिल्ला थाना क्षेत्र में पुलिस और ग्रामीणों ने यमुना नदी में बह रही कार व उसमें सवार 5 सवारों को डूबने से बचा लिया।

पुलिस ने रविवार को बताया कि मध्यप्रदेश के सतना शहर स्थित खूथीमोहल्ला निवासी यूनुस कुरैशी अपनी मां का इलाज कराने कल शाम कानपुर जा रहे थे। पुलिस रोक के बावजूद चिल्ला पुल के निकट सडक में पानी के बहाव को नजर अंदाज कर कार निकालने लगे। पानी के तेज बहाव में कार राजमार्ग छोड़ बहने लगी। कार में पानी भर गया और कार बहते देख तुरंत ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। कार को घेर लिया।

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तत्काल ग्रामीणों की मदद से कार व उसमें सवार दो पुरुषों और तीन महिलाओं को सफलतापूर्वक बाहर निकालने में कामयाबी प्राप्त की।

गंगा में स्नान करते चार लड़कियों समेत पांच डूबे

कासगंज। कासगंज जिले के सोरों थाना क्षेत्र में लहरा गंगा घाट पर स्नान करते वक्त आज चार लड़कियों समेत पांच लोग डूब गए।

पुलिस ने यहां कहा कि डूबने वालों में कासगंज के कदरवाणी की निवासी चार लड़कियां ममता, प्रीती, रूपा और पूजा हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चार लड़कियां गहरे पानी में चली गईं जबकि साथ ही स्नान कर रहा एक युवक हरिओम उनको बचाने के चक्कर में डूब गया। डूबे लोगों को बाहर निकालने के लिए गोताखोरों की मदद ली जा रही है लेकिन उनको अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।