Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Dream Girl Box Office Collection ayushmann khurrana - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood Dream Girl Box Office Collection : जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है ड्रीम गर्ल

Dream Girl Box Office Collection : जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है ड्रीम गर्ल

0
Dream Girl Box Office Collection : जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है  ड्रीम गर्ल
Dream Girl Box Office Collection ayushmann khurrana
Dream Girl Box Office Collection ayushmann khurrana
Dream Girl Box Office Collection ayushmann khurrana

Dream Girl Box Office Collection बॉलीवुड में अपने विभिन्न किरदारों से धूम मचाने वाले आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) 100 करोड़ के क्लब के नजदीक पहुंच गई है। पहले हफ्ते 72.20 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद दूसरे हफ्ते भी फिल्म की कमाई का सिलसिला जारी रहा। फिल्म ने रविवार को 11.05 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए अपने दूसरे वीकेंड (शुक्रवार, शनिवार, रविवार) को 25.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इसी के साथ फिल्म ने कुल 97.65 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

आपको जानकारी में बता दें, 13 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ने 11 दिन में 97.65 करोड़ रुपए कमा लिया है। फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोर टक्कर मिल रही है। छिछोर को भी बॉक्स ऑफिस पर पसंद किया जा रह है।

वहीं बता दें, आयुष्मान के लिए भी बधाई हो के बाद यह दूसरी फिल्म होगी जो 100 करोड़ क्लब में शामिल होने जा रही है। फिल्म ड्रीमगर्ल की कमाई की रफ्तार देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म सोमवार को 100 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर जाएगी।