Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
शिखर धवन का अपमान नहीं, तबरेज शम्सी ने दी सफाई - Sabguru News
होम Sports Cricket शिखर धवन का अपमान नहीं, तबरेज शम्सी ने दी सफाई

शिखर धवन का अपमान नहीं, तबरेज शम्सी ने दी सफाई

0
शिखर धवन का अपमान नहीं, तबरेज शम्सी ने दी सफाई

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर तबरेज़ शम्सी ने भारत के खिलाफ बेंगलूरू में खेले गए तीसरे टी-20 मैच के दौरान शिखर धवन को आउट करने के बाद अपने जूता उठाकर जश्न मनाने के व्यवहार पर सफाई दी है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को बेंगलूरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टी-20 सीरीज़ का आखिरी मैच खेला गया था जिसमें मेहमान टीम ने नौ विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज़ 1-1 से ड्रॉ करा दी थी।

नए कप्तान क्विंटन डी काक की अगुवाई में टीम ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को 134 के छोटे स्कोर पर रोक दिया था। भारतीय पारी के दौरान गेंदबाज़ी कर रहे अफ्रीकी स्पिनर शम्सी हालांकि उस समय सभी की निगाहों में आ गए जब उन्होंने ओपनर शिखर धवन को 36 रन पर आउट किया। उन्होंने तेम्बा बावुमा के हाथों धवन को कैच कराया।

धवन के आउट होकर मैदान से जाने के दौरान शम्सी ने अपना जूता निकालकर उसे हाथ में लिया और उससे पोन करने का नाटक करने लगे। उनकी यह तस्वीर और वीडियो सोशल साइट पर अचानक वायरल हो गया। प्रशंसकों ने इसे अपमानजनक करार दिया और अफ्रीकी स्पिनर के व्यवहार पर नाराजगी भी जताई।

29 वर्षीय स्पिनर ने ट्विटर पर धवन के साथ अपनी तस्वीर और मैच की तस्वीर को साझा करते हुये लिखा कि कोई अपमान नहीं…केवल प्यार, मज़ा और मनोरंजन। मैंने बिग मैन से पूछा कि उन्होंने मेरी पहली दो गेंदों को पार्क के बाहर उड़ाते हुये मुझे चेताया क्यों नहीं। भारत अब दक्षिण अफ्रीका से तीन टेस्टों की सीरीज़ खेलेगा जिसकी शुरूआत विशाखापत्तनम में 2 अक्टूबर से होनी है।