Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Aamna Sharif to play Komolika in 'Kasauti Zindagi Ki' - Sabguru News
होम Entertainment ‘कसौटी जिंदगी की’ में आमना शरीफ निभाएंगी कोमोलिका का किरदार

‘कसौटी जिंदगी की’ में आमना शरीफ निभाएंगी कोमोलिका का किरदार

0
‘कसौटी जिंदगी की’ में आमना शरीफ निभाएंगी कोमोलिका का किरदार
Aamna Sharif to play Komolika in 'Kasauti Zindagi Ki'
 Aamna Sharif to play Komolika in 'Kasauti Zindagi Ki'
Aamna Sharif to play Komolika in ‘Kasauti Zindagi Ki’

एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ का रीबूट वर्जन दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस और करण सिंह ग्रोवर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इन दिनों यह भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले डेली सोप में से एक है। हालांकि, शो के लिए पिछले कुछ हफ्तों से टीआरपी में थोड़ी गिरावट देखी जा रही है।

हालिया चर्चा के अनुसार, ‘कसौटी ज़िन्दगी की 2’ के निर्माता सीरियल के सीक्वेंस में ड्रामा का तड़का लगाने के लिए ‘कोमोलिका’ को वापस लाने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, हिना खान के फैन्स के लिए बुरी खबर है। हिना खान उर्फ ​​’कोमोलिका’, जिन्होंने अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए शो छोड़ दिया था, ऐसा बताया जा रहा है कि वह वापसी नहीं कर रही हैं। शो के निर्माता उन्हें बदलने के लिए किसी अन्य अभिनेत्री की तलाश में हैं।

टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ नए कोमोलिका के तौर पर टीवी सीरियल में नजर आने वाली हैं। आमना, जिन्होंने राजीव खंडेलवाल के साथ 2003 स्टार प्लस के हिट शो ‘कहानी तो होगा’ में ‘कशिश’ कशिश गरेवाल का रोल निभाने वाली आमना शरीफ अब कोमोलिका के रोल को निभाने वाली हैं। यह बात खुद आमना ने कन्फर्म की है।