Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Etawah Saifai Medical University nursing student missing - Sabguru News
होम Headlines UP इटावा: सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी की नर्सिंग की छात्रा लापता

UP इटावा: सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी की नर्सिंग की छात्रा लापता

0
UP इटावा: सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी की नर्सिंग की छात्रा लापता
Etawah Saifai Medical University nursing student missing
Etawah Saifai Medical University nursing student missing
Etawah Saifai Medical University nursing student missing

इटावा उत्तर प्रदेश में इटावा स्थित सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में नर्सिंग की पढाई कर रही एक छात्रा के लापता हो जाने से हडकंप मचा है और उसके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है ।

सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी के कुल सचिव सुरेश चंद्र शर्मा ने बृहस्पतिवार को यहॉ बताया कि बुधवार को नर्सिंग की छात्रा  कंचन के लापता होने की खबर परिजनों ने दी। उसके बाद उसकी गुमसुदगी दर्ज कराई गई । उन्होंने बतायाक मैनपुरी खाड़ेपुर निवासी अनुपम कुमार की पत्नी कंचन सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के पैरामेडिकल नर्सिंग हास्टल में रहती थीं। उन्होंने बताया कि 24 सितम्बर की दोपहर दो बजे से वह लापता है।

उन्होंने बताया कि कंचन हास्टल से हास्पिटल जाने की बात कह कर निकली थीं और उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चला है। उसका का पति अनुपम गुरुग्राम हरियाणा में प्राइवेट नौकरी करता हैं । कंचन यहां पर दो वर्षीय एएनएम का कोर्स कर रही है। अनुपम ने गुरुवार को कंचन के लापता होने की रिपोर्ट को सैफई थाने में दर्ज कराई ।

शर्मा ने बताया कि अनुपम ने बताया कि सभी जगह तलाशने के बाद कंचन का पता नहीं चला। कंचन अपने मायके ग्राम जगसौरा जसवंतनगर में भी नहीं मिली। पुलिस ने पैरामेडिकल नर्सिंग हास्टल में पहुंचकर छानबीन की और सहपाठियों व स्टॉफ से पूछताछ की ।

उन्होंने बताया कि परिजनों के अनुसार मंगलवार दोपहर एक बजकर 40 मिनट के बाद से मोबाइल फोन बंद है । परिवारी जनों ने आशंका जताई है कि छात्रा की अपहरण के बाद हत्या कर शव गायब कर दिया गया है, लेकिन पुलिस परिजनों के इस बयान पर यकीन नहीं कर रही है। लापता छात्रा का मोबाइल सर्विलांस पर लगा दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।