Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
त्रिपुरा में विवाहित महिला से गैंगरेप मामले में छह अरेस्ट - Sabguru News
होम Tripura Agartala त्रिपुरा में विवाहित महिला से गैंगरेप मामले में छह अरेस्ट

त्रिपुरा में विवाहित महिला से गैंगरेप मामले में छह अरेस्ट

0
त्रिपुरा में विवाहित महिला से गैंगरेप मामले में छह अरेस्ट

अगरतला। उत्तरी त्रिपुरा में एक महिला के साथ 24 सितंबर को हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने अब तक छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और चार अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दक्षिण रेंज के पुलिस महानिरीक्षक अरिंदम नाथ ने बताया कि पीड़िता की तरफ से मामले को दर्ज कराने में पुलिस देरी की भी जांच की जाएगी और पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। पीड़ित महिला को त्रिपुरा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है और अमताली पुलिस स्टेशन की एक महिला अधिकारी ने पीड़िता का बयान दर्ज किया है।

मुुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव ने इस घटना को काफी गंभीरता से लिया है और पुलिस महानिदेशक को मामले की तय समय सीमा में जांच कराने के निर्देश दिए हैं तथा इस घटनाक्रम में पुलिस की लापरवाही की जांच भी कराई जाएगी। विधि एवं कानून मंत्री रतन लाल नाथ ने गुरुवार को अस्पताल में जाकर पीड़िता से मुलाकात की तथा पीड़ित परिवार को न्याय का आश्वासन दिया।

नाथ ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आ गई और अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनकी पहचान प्रदीप दास (26), बिशाल दास (20), प्रियामनीष राय (26), अजय शाहा(20), दीपक देबनाथ (22) और राधहब दास (24) के तौर पर हुई है और ये सभी उत्तरी अगरतला के रहने वाले है। अन्य आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नाथ ने कहा कि सरकार ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने तथा उन्हें सजा दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

प्राप्त रिपोर्टों के अनुसार इस महिला के साथ 24 सितंबर को 10 लोगाें ने सामूहिक दुष्कर्म किया था और बेहोशी की हालत में उसे सर्किट हाउस के समीप छोड़ कर चले गए थे। होश में आने के महिला ने अपने पति को बुलाया।

इस घटना के बाद पीड़िता ने जब न्यू कैपिटल पुलिस थाने में रिपोर्टे दर्ज कराने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें टरका दिया और यह कहा कि यह घटना उनके क्षेत्र में नहीं हुई तथा पूर्वी अगरतला पुलिस स्टेशन में जाने को कहा।

इस दंपती के साथ बुरा बर्ताव भी किया गया। इसके बाद उन्हें महिला पुलिस थाने में जाने की सलाह दी गई और कुल मिलाकर पीड़ता ने चार थानों में जाकर अपनी आप बीती बताई लेकिन पुलिस ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जब महिला की हालत बिगड़ने लगी तो उसे त्रिपुरा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।