Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Disha Patani does not consider herself hot - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood खुद को हॉट नहीं मानती बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

खुद को हॉट नहीं मानती बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

0
खुद को हॉट नहीं मानती बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस
Disha Patani does not consider herself hot
Disha Patani does not consider herself hot
Disha Patani does not consider herself hot

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी खुद को हॉट नहीं मानती है। दिशा पाटनी को इस समय इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्री में शुमार किया जाता है। उनके हॉट फोटोशूट्स की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हालांकि दिशा खुद को हॉट नहीं मानती हैं।

दिशा पाटनी जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो ये देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। दिशा की तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि इस समय वह फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं और ऐसा उनके फैन्स भी मानते हैं।

हालांकि दिशा का सोचना इससे काफी अलग है। उन्होंने कहा कि मैं खुद को हॉट नहीं मानती हूं। मैं अपनी असल जिंदगी में काफी कुछ टॉम बॉय जैसी हूं। केवल मेरे फोटोशूट्स की वजह से लोगों को मैं हॉट लगती हूं। मैं एक सामान्य लड़की हूं जो सादगी में विश्वास रखती है।

 

View this post on Instagram

 

🤷🏼‍♀️🤷🏼‍♀️🤷🏼‍♀️ #MyCalvins @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा ने कहा कि सोशल मीडिया मेरी जिंदगी का एक हिस्सा है। निश्चित तौर पर मैं इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया हैंडल पर एक ऐक्टिव यूजर हूं लेकिन मैं खुद को यह याद दिलाती रहती हूं कि इंटरनेट के बाहर भी एक जिंदगी है और मैं सोशल मीडिया से बाहर अपने लिए वक्त निकालती हूं।

दिशा पिछली बार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में दिखाई दी थीं। दिशा अब अपनी अगली फिल्म ‘मलंग’ में दिखाई देंगी जिसका निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।