Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Yeddyurappa has said that the Central Government can announce a flood relief package - Sabguru News
होम Karnataka Bengaluru बी एस येदियुरप्पा ने कहा, केंद्र बाढ़ राहत पैकेज की घोषणा जल्द करेगा

बी एस येदियुरप्पा ने कहा, केंद्र बाढ़ राहत पैकेज की घोषणा जल्द करेगा

0
बी एस येदियुरप्पा ने कहा, केंद्र बाढ़ राहत पैकेज की घोषणा जल्द करेगा
Yeddyurappa calls Karnataka by-election results will be way for BJP to come to power
Yeddyurappa has said that the Central Government can announce a flood relief package in a day or so
BS Yeddyurappa said, Center will announce flood relief package soon

बेंगलुरु कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने कहा है कि केंद्र सरकार एक या दिनों में बाढ़ राहत पैकेज की घोषणा कर सकती है।

येदियुरप्पा ने शनिवार को पत्रकारों से कहा कि केंद्र सरकार को कई राज्यों में बाढ़ हुई तबाही से संबंधित रिपोर्टें मिल चुकी हैं और वह एक या दो दिनों में वित्तीय सहायता पैकेज जारी कर सकती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के विस्थापित लोगों की मदद के लिए पहले ही कई कदम उठा चुकी है। उन्होंने कहा, “हम केंद्र सरकार की तरफ से और अधिक सहायता प्रदान किये जाने प्रतीक्षा कर रहे हैं।”

येदियुरप्पा ने कहा,“केंद्र सरकार की एक ही बार में बाढ़ प्रभावित सभी राज्यों के लिए वित्तीय पैकेज की घोषणा करने की योजना है।”

उन्होंने राज्य के 15 विधानसभा सीटों के उपचुनाव की घोषणा पर कहा,“हम इसका सामना करने के लिए तैयार हैं। मुझे विश्वास है कि भाजपा उप-चुनाव में सभी सीटें जीतेगी।”

येदियुरप्पा ने बल्लारी जिले से अलग एक नया जिला विजयनगर बनाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कुछ विधायकों के विरोध करने पर कहा, “सरकार अंतिम निर्णय लेने से पहले सभी संबंधित लोगों को विश्वास में लेगी।” उन्होंने कहा, “मैं बल्लारी जिले के सभी भाजपा विधायकों से बात करूंगा।”