Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
These families became nominees in Bigg Boss 13 - Sabguru News
होम Entertainment बिग बॉस 13 में एक टास्क के बाद नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 13 में एक टास्क के बाद नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

0
बिग बॉस 13 में एक टास्क के बाद नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स
These contestants nominated after a task in Bigg Boss 13
These contestants nominated after a task in Bigg Boss 13
These contestants nominated after a task in Bigg Boss 13

बिग बॉस सीजन 13 को शुरू हुए अभी एक सप्ताह भी नहीं हुआ है और घर वालों पर गाज गिरनी शुरू हो गई है। शो में नॉमिनेशन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है और कई कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट भी हो गए हैं। किसी को पता भी नहीं था कि इस टास्क के बाद कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन हो जाएंगे।

राशन को लेकर हुए टास्क के बाद सोशल मीडिया पर शो को ट्रोल भी किया गया। मंगलवार को प्रसारित एपिसोड में पहला नॉमिनेशन टास्क हुआ जिसमें कई कंटेस्टेंट को झटका मिला।

सबसे पहले लड़कियों को टास्क दिया गया। जिसमें लड़कियों को पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला और अबु मलिक में से किसी एक को दिल के आकार का कुशन देना था। ‘बिग बॉस’ ने शर्त रखी कि आपको दिल उसको ही देना पड़ेगा जिससे आपका कनेक्शन हो।

टास्क के दौरान दलजीत, रश्मि, कोएना, शेफाली और माहिरा शर्मा ने पारस को अपना दिल दिया। वहीं आरती और देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को अपना दिल दिया जबकि शहनाज गिल ने अबु मलिक को अपना दिल दिया। ऐसे में शहनाज सबसे पहले सुरक्षित हो गईं क्योंकि अबु मलिक के पास सिर्फ एक ही दिल था। वहीं पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा शर्मा और आरती सिंह को सुरक्षित किया।

इस तरह देवोलीना, रश्मि, शेफाली, कोएना और दलजीत नॉमिनेट हुईं। नॉमिनेशन के दौरान पारस ने कहा कि ‘शेफाली हमेशा रोती रहती हैं और मुझे रोंदू लोग नहीं पसंद हैं।’ ये बात शेफाली को बिलकुल पसंद नहीं आई और दोनों के बीच तीखी बहस हो गई। नॉमिनेशन टास्क के बाद इस हफ्ते सभी लड़के सुरक्षित हैं। अब देखना होगा कि दर्शक पांचों नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से किसे सुरक्षित रखते हैं और किसे बाहर का रास्ता दिखाएंगे।

पारस ने माहिरा शर्मा को और सिद्धार्थ शुक्ला को चुनकर सेफ कर लिया और बाकि सभी फीमेल कंटेस्टेंट्स नियमानुसार अपने आप नॉमिनेट हो गईं। सिद्धार्थ डे और असीम रियाज को अमीषा पटेल ने ब्लैक हॉर्ट दिया था जिसकी वजह से वो नॉमिनेशन की प्रक्रिया से दूर रहे।