Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Hyundai Elantra facelift launched in india - Sabguru News
होम Business Auto Mobile Hyundai Elantra भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Hyundai Elantra भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0
Hyundai Elantra भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
hyundai-elantra-facelift-launched-in-india
hyundai-elantra-facelift-launched-in-india
hyundai-elantra-facelift-launched-in-india

त्योहारी सीजन को देखते हुए South Korea की कार निर्माता कंपनी Hyundai ने गुरुवार को भारत में फेसलिफ्ट Elantra लॉन्च कर दी। कार की कीमत 15.89 लाख से 20.39 लाख रुपये के बीच है। नई Hyundai Elantra को 3 वेरियंट लेवल (S, SX और SX-O) में बाजार में उतारा गया है। तो चलिए जानते है खास बातें –

Hyundai Elantra engine
Elantra में 2.0-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो अब BS6 एमिशन नॉर्म्स के अनुरूप है। यह इंजन 152hp का पावर और 192Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन उपलब्ध हैं। खास बात यह है कि BS6 में अपग्रेड होने के बाद भी इसका माइलेज कम नहीं हुआ है। फेसलिफ्ट एलांट्रा का माइलेज 14.6 किलोमीटर प्रति लीटर है।

Hyundai Elantra Features
पहले के मुकाबले इसमें कई और फीचर्स शामिल किये गए हैं। इसमें ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ नया 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 8-स्पीकर इन्फिनिटी साउंड सिस्टम, एलईडी डीआरएल, एलईडी हेडलैम्प, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

इसके अलावा कार के टॉप वेरियंट्स में ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, कूल्ड फ्रंट सीट्स, लेदर अपहोल्स्ट्री, अजस्टेबल ड्राइवर सीट, हैंड्स फ्री टेलगेट ओपनिंग, इलेक्ट्रिक सनरूफ, फ्रंट पार्किंग सेंसर्स और क्रूज कंट्रोल मौजूद हैं।

Hyundai Elantra safety Features
सेफ्टी के लिए 6-एयरबैग्स, EBD के साथ ABS, रियर पार्किंग सेंसर्स, वीइकल स्टैबिलिटी कंट्रोल और हिल-स्टार्ट असिस्ट जैसे फीचर्स फीचर्स हैं।