Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Manmohan accepted Amarender's invitation to join Kartarpur batch - Sabguru News
होम Breaking मनमोहन सिंह करतारपुर साहिब जाएंगे, पंजाब के CM का निमंत्रण स्वीकारा

मनमोहन सिंह करतारपुर साहिब जाएंगे, पंजाब के CM का निमंत्रण स्वीकारा

0
मनमोहन सिंह करतारपुर साहिब जाएंगे, पंजाब के CM का निमंत्रण स्वीकारा
Manmohan accepted Amarender's invitation to join Kartarpur batch
Manmohan accepted Amarender's invitation to join Kartarpur batch
Manmohan Singh will go to Kartarpur Sahib, accepts invitation of CM of Punjab

नयी दिल्ली पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने करतारपुर साहिब जाने वाले पहले जत्थे में शामिल होने के पंजाब के मुख्यमंत्री अमरेंदर सिंह का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है।

कैप्टन सिंह के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठकुराल ने ट्वीट कर गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि डॉ सिंह ने मुख्यमंत्री के नौ नवंबर को करतारपुर गुरुद्वारा साहिब जाने वाले पहले जत्थे में शामिल होने का आग्रह स्वीकार कर लिया है। वह सुल्तानपुर लोधी में आयोजित मुख्य समारोह में भी हिस्सा लेंगे।

इससे पहले सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि वह आज सुबह डॉ सिंह से मिलने उनके आवास पर गये और पूर्व प्रधानमंत्री से मुलाकात कर उन्हें गुरु नानक देव के प्रकाट्य दिवस पर आयोजित 550वें प्रकाश पर्व के मुख्य समारोह में शामिल होने का आमंत्रण दिया। उन्होंने डॉ सिंह से इस अवसर पर करतारपुर साहिब गुरुद्वारा के पहले जत्थे में शामिल होने का भी अनुरोध किया है।

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने भी पिछले महीने कहा था कि उनकी सरकार करतारपुर कोरिडोर के उद्घाटन समारोह के लिए डॉ सिंह को आमंत्रित करेगी। उन्होंने कहा था कि वह सिख समुदाय से हैं इसलिए उन्हें निमंत्रण भेजा जाएगा।