Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Soha ali khan birthday special - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood B’day : 41 की हुईं सोहा अली खान, कुणाल ने ऐसे किया प्यार का इजहार

B’day : 41 की हुईं सोहा अली खान, कुणाल ने ऐसे किया प्यार का इजहार

0
B’day : 41 की हुईं सोहा अली खान, कुणाल ने ऐसे किया प्यार का इजहार
soha-ali-khan-birthday-special

 

soha-ali-khan-birthday-special
soha-ali-khan-birthday-special

बाॅलीवुड अभिनेत्री साेहा अली खान आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही है। सोहा बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और दिवंगत नवाब मंसूर अली खान की बेटी है। 4 अक्टूबर 1978 को जन्मी साेहा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2004 में फिल्म ‘दिल मांगे मोर’ से की। इस फिल्म में शाहिद कपूर, आयशा टाकिया और ट्यूलिप जोशी भी थी।

2005 में सोहा को ‘प्यार में ट्विस्ट’ और ‘शादी नंबर 1’ में देखा गया था। साल 2006 में ‘रंग दे बसंती’ और ‘आहिस्ता आहिस्ता’ फिल्में की। 2007 में आई फ़िल्म ‘खोया खोया चाँद’ में सोहा ने अपने लुक से शर्मिला टैगोर की याद दिला दी। इसके बाद उन्होंने ढूंढ़ते रह जाओगे, तुम मिले, 99, मेरीडियन लाइन्स, लाइफ गोज़ ऑन, तेरा क्या होगा जॉनी, मुंबई कटिंग, साउंडट्रैक, मिडनाइट्स चिल्ड्रन, साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स, मिस्टर जो बी करवा लो, चारफुटिया छोकरे और घायल वन्स अगेन जैसी फिल्मो में अपनी एक्टिंग का जोहर दिखाया। सोहा आखिरी बार साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में नजर आई थी। वह काफी समय से फिल्मी परदे से दूर है।

 

View this post on Instagram

 

My Monday motivation @khemster2 #bts @hellomagindia

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

वहीं बता दें, सोहा अली खान ने कुणाल खेमू से शादी रचाई। दोनों के बीच पहले तकरार फिर इकरार और फिर प्यार हुआ था। जी हां, सोहा और कुणाल की लव लाइफ की शुरुआत तकरार से हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ के सेट पर हुई थी, बताया जाता है कि सेट पर कुणाल ने सोहा को ठीक से हाय भी कहा था। ऐसे में उन्हें लगा कि कुणाल में तमीज नहीं है। इसके बाद फिल्म 99 में साथ काम किया तो उनके बीच नॉर्मल बातचीत शुरू हुई, दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई और यह दोस्ती प्यार में बदल गई।

जुलाई 2014 में सोहा और कुणाल खेमू एक महीने की छुट्टी पर यूरोप में थे। इसी वक्त कुणाल ने पेरिस में सोहा को प्रपोज किया। इसके बाद जनवरी 2016 में दोनों ने शादी कर ली। 29 सितंबर 2017 को सोहा और कुणाल ने अपने जीवन में बेबी गर्ल इनाया को जन्म दिया।