Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सांसद भागीरथ चौधरी ने लगाया जनता दरबार, बोले हर सोमवार हाजिर रहूंगा - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer सांसद भागीरथ चौधरी ने लगाया जनता दरबार, बोले हर सोमवार हाजिर रहूंगा

सांसद भागीरथ चौधरी ने लगाया जनता दरबार, बोले हर सोमवार हाजिर रहूंगा

0
सांसद भागीरथ चौधरी ने लगाया जनता दरबार, बोले हर सोमवार हाजिर रहूंगा

अजमेर। अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी प्रत्येक सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सांसद जन सुविधा केन्द्र पर जनता दरबार लगाकर जनसमस्याओं की सुनवाई करेंगे।

चौधरी ने कहा कि सरकार अथवा प्रशासन से काम नहीं होने की बढ़ती शिकायतों का देखते हुए उन्होंने तय किया है कि वे अब प्रत्येक सोमवार यहां जनसमस्याओं की सुनवाई कर निराकरण का प्रयास कराएंगे।


उन्होंने कहा कि ज्यादातर मामले राज्य सरकार से जुड़े है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है। उन्होंने कहा कि जिले की जनता को तकलीफ न हो इसके लिए वे संगठन के साथ कार्यक्रम तय कर उपखंड क्षेत्र, पंचायत मुख्यालय अथवा ब्लॉक स्तर पर भी जनसुनवाई आयोजित करेंगे।

सुनवाई के पहले दिन सांसद चौधरी ने आमजन की परिवेदनाओं को गंभीरता से सुना तथा उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया। उन्होंने शास्त्रीनगर पुलिस चौकी से लोहागल गांव तक जनाना अस्पताल सडक मार्ग बरसात के कारण खराब हो जाने से आमजन को हो रही परेशानी से अजमेर विकास प्राधिकरण के संबंधित अधिकारी को अवगत कराया तथा सडक जल्द ठीक किए जाने के निर्देश दिए।

ग्राम पंचायत राजगढ सरपंच रामदेव सिंह रावत ने ग्राम पंचायत के गांव चाट, सरदारपुरा में एडीए की भूमि को आबादी में करवाने, प्रधानमंत्री किसान योजना के वंचित किसानों को छह हजार रुपए दिलाने, राजगढ में रावत महासभा के पास खुला तिबारा व ग्राम राजगढ के मुख्य बाजार सडक मार्ग को सीसी रोड बनवाने समेत विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।