Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
हल्द्वानी में कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या - Sabguru News
होम Headlines हल्द्वानी में कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या

हल्द्वानी में कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या

0
हल्द्वानी में कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या

नैनीताल। उत्तराखंड के हल्द्वानी स्थित गौलापार में एक कलियुगी बेटे ने सोमवार को अपनी मां की बेहरमी से हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव ने बताया कि यह वीभत्स घटना गौलापार के उदयपुर गांव में सोमवार सुबह घटी है। बताया जाता है कि सोबन सिंह का परिवार गांव में ही बटाईदारी का काम कर परिवार का भरण पोषण करता है। उनके परिवार में उसकी पत्नी जमोती देवी (52) और दो बेटे डिगर सिंह और तारा सिंह हैं।

उन्होंने बताया कि जमोती देवी का बड़ा बेटा डीगर सिंह आज सुबह अचानक आक्रामक हो गया और उसने खेत में काम कर रही अपनी मां पर हमला बोल दिया। खेत में ही उसने अपनी मां की पिटाई शुरू कर दी और उसके बाद उसे घसीट कर घर ले आया और उसने जमीन पर लिटाकर दर्राती से अपनी मां की गर्दन काट दी।

श्रीवास्तव ने बताया कि इस घटना के दौरान जमोती का पति सोबन सिंह घर पर मौजूद नहीं थे। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद चोरगलिया थाने से पुलिस मौके पर पहंची। उन्होंने बताया कि मां की हत्या करने पर आरोपी ने खुद को घर में कैद कर लिया था।

उन्होंने बताया कि पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो उसने घर का दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा लेकिन आरोपी के पास हथियार होने के चलते वह काबू में नहीं आ पाया और घर से बाहर भाग गया। इस दौरान उसने पुलिस टीम तथा एक ग्रामीण पर भी हमला कर दिया। घायल ग्रामीण को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बतदाया कि पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से काफी देर बाद आरोपी को दबोच लिया। उन्होंने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्ट के लिए हल्द्वानी भेज दिया है।