Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
22 नवम्बर को 12वीं जीत के लिए दुबई में उतरेंगे विजेंदर सिंह - Sabguru News
होम Headlines 22 नवम्बर को 12वीं जीत के लिए दुबई में उतरेंगे विजेंदर सिंह

22 नवम्बर को 12वीं जीत के लिए दुबई में उतरेंगे विजेंदर सिंह

0
22 नवम्बर को 12वीं जीत के लिए दुबई में उतरेंगे विजेंदर सिंह

नई दिल्ली। प्रो मुक्केबाजी के भारतीय बादशाह विजेंदर सिंह 22 नवंबर को दुबई में रिंग में लगातार 12वीं जीत हासिल करने के मजबूत इरादे से उतरेंगे। हालांकि उनके प्रतिद्वंद्वी की घोषणा अभी नहीं हुई है।

अमरीकी प्रोफेशनल सर्किट में जीत से आगाज करने वाले विजेंदर अपने प्रो करियर में अभी तक अपराजेय हैं। उनका 11-0 का करियर रिकॉर्ड है जिसमें 8 मुकाबले उन्होंने नॉकआउट कर जीते हैं। हैं। विजेंदर ने जुलाई में अमरीका में अपने पदार्पण मुकाबले में माइकल स्नाइडर को टेक्नीकल नाकआउट किया था।

भारतीय मुक्केबाज के इस मुकाबले का आयोजन अमरीका में भारतीय प्रमोटर टॉप रैंक के सहयोग से किया जा रहा है, जिसमें राउंड 10 बॉक्सिंग और एमटीके ग्लोबल का नाम शामिल है। राउंड 10 बॉक्सिंग दुबई का एकमात्र मुक्केबाजी क्लब है।

सुपर मिडिलवेट के मुक्केबाज विजेंदर अभी मैनचेस्टर में ट्रेनर ली बियर्ड के साथ अभ्यास कर रहे हैं। इस मुकाबले के लिए विजेंदर ने कहा कि मैंने विश्व खिताब की अपनी कोशिश जारी रखी है। मैंने जुलाई अमरीका में विजयी पदार्पण किया था और उस प्रदर्शन पर मुझे गर्व है, लेकिन मैं लंबे विश्राम के बाद वापसी कर रहा हूं और अपना 12वां खिताब जीतने के लिए बेताब हूं।