Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
हाई वोल्टेज ड्रामा खत्म : ब्वाॅयफ्रेंड संग घर लौटी छात्रा वृष्टि कोठारी - Sabguru News
होम Gujarat Ahmedabad हाई वोल्टेज ड्रामा खत्म : ब्वाॅयफ्रेंड संग घर लौटी छात्रा वृष्टि कोठारी

हाई वोल्टेज ड्रामा खत्म : ब्वाॅयफ्रेंड संग घर लौटी छात्रा वृष्टि कोठारी

0
हाई वोल्टेज ड्रामा खत्म : ब्वाॅयफ्रेंड संग घर लौटी छात्रा वृष्टि कोठारी
ahmedabad girl Vrushti Kothari returns home with boyfriend Shivam Patel after high voltage drama
ahmedabad girl Vrushti Kothari returns home with boyfriend Shivam Patel after high voltage drama

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद की फैशन डिजायनिंग की छात्रा वृष्टि कोठारी (24), जिसकी कथित गुमशुदगी पर अभिनेत्री सोहा अली खान ने ट्विट कर उसका पता लगाने की अपील की थी, लगभग 12 दिनों के हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद अपने ब्वाॅयफ्रेंड शिवम पटेल के साथ यहां वापस लौट आयी।

क्राइम ब्रांच के संयुक्त आयुक्त अजय तोमर ने बताया कि दोनो यहां से ट्रेन से दिल्ली और वहां से बस से हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के कसोल गए थे। हिमालय के निकट स्थित कसोल के बारे में शिवम ने पता लगाया था। वे दोनों कुछ समय अकेले रहना चाहते थे।

चूकि इस संबंध में कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है इसलिए पुलिस इस प्रकरण को समाप्त कर रही है। पुलिस इस निजी मामले में अधिक गहराई से छानबीन भी नहीं कर रही। दोनों बिना अधिक पैसे लिए वहां गए थे और कुल्लू में पेटिंग कर कुछ पैसे कमाते थे। पुलिस के आग्रह पर दोनों स्वयं लौटे हैं उन पर कोई दबाव नहीं बनाया गया।

ज्ञातव्य है कि वृष्टि गत 29 सितंबर को शिवम के घर गई थी और अगले दिन से दोनों लापता हो गए थे। इस संबंध में परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट नवरंगपुरा पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। उनके पुराने फोन नंबर भी बंद थे। दोनों को आखिरी बार यहां रेलवे स्टेशन के पास एक ऑटोरिक्शा से उतरते सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था।

वृष्टि ने दो दिन पहले अपनी मां को एक ईमेल भेज कर बताया था कि उसे नौकरी मिल गई है और वह ठीक से है तथा उसने परिजनों को हुई मानसिक तकलीफ के लिए खेद जताया था। इसी के आधार पर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दोनों को ढूंढ निकाला है।

सोहा, जो वृष्टि से कथित तौर पर परिचित हैं, ने दो अक्टूबर को उसकी तस्वीर के साथ उसके लापता होने के बारे में ट्विट कर उसका जल्द से जल्द पता लगाने की अपील की थी जिसके बाद से यह केस खासा हाई प्रोफाइल बन गया था।