Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
पेशी पर आए राहुल गांधी ने अगाशिये होटल में गुजराती व्यंजन का लिया मजा - Sabguru News
होम Gujarat Ahmedabad पेशी पर आए राहुल गांधी ने अगाशिये होटल में गुजराती व्यंजन का लिया मजा

पेशी पर आए राहुल गांधी ने अगाशिये होटल में गुजराती व्यंजन का लिया मजा

0
पेशी पर आए राहुल गांधी ने अगाशिये होटल में गुजराती व्यंजन का लिया मजा
Rahul Gandhi enjoyed Gujarati cuisine at Agashiye Hotel where modi had hosted shinzo abe, wife
Rahul Gandhi enjoyed Gujarati cuisine at Agashiye Hotel where modi had hosted shinzo abe, wife

अहमदाबाद। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज यहां उस मशहूर अगाशिये होटल में पारंपरिक गुजराती भोजन का आनंद लिया जिसमें सितंबर 2017 मेें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने जापानी समकक्ष शिंजो आबे और उनकी पत्नी अकी आबे को रात्रि-भोज के लिए आमंत्रित किया था।

मानहानि के मामलों में अदालत में पेशी के सिलसिले में आज यहां आए गांधी ने सर्किट हाऊस का भोजन छोड़कर यहां भद्र रोड स्थित अगाशिये होटल में गुजराती खाना खाया। गत जुलाई माह में भी इसी मामले में पेशी के दौरान उन्होंने लॉ गार्डन के मशहूर स्वाति होटल में गुजराती भोजन का मजा लिया था। इससे पहले चुनावी दौरों के दौरान उन्होंने गुजराती व्यंजनों के प्रति अपने लगाव का खुला इजहार भी किया था।

राहुल गांधी को कढ़ी खिचड़ी, भजिया, ढोकला, भाखरी समेत अन्य गुजराती व्यंजन कांसे की थाली में परोसे गए। उनके साथ प्रदेश के अध्यक्ष अमित चावड़ा और अन्य नेता भी उपस्थित थे।

ज्ञातव्य है कि अगाशिये का अर्थ गुजराती में छत होता है। इसे दो छतों को जोड़ कर बनाया गया है। इन पर बागीचा, लॉन और पुराने गुजराती अंदाज की बैठक व्यवस्था भी है। इसमें गुजराती थाली, जिसका मेन्यू रोज बदलता रहता है, को कांसे की थाली में पारंपरिक ढंग से परोसा जाता है।

राहुल गांधी ने होटल के बाहर तथा अंदर अपने प्रशंसकों को सेल्फी लेने की इजाजत भी दी। अदालत में पेशी के बाद वह एक बार फिर पास ही स्थित एक मशहूर चाय स्टॉल लकी टी स्टॉल पहुंच गए जहां उन्होंने स्पेशल चाय और बन-मस्का का आनंद भी लिया।

अहमदाबाद : मानहानि के दो मामलों में राहुल गांधी कोर्ट में पेश